औकात में रहो संबित पात्रा, बदतमीजी में हम तुम्हारे बाप हैं- दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बताने पर BJP नेता पर भड़क गए नवाब मलिक

नवाब मलिक और संबित पात्रा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एनसीपी नेता भाजपा प्रवक्ता से भिड़ते दिखाई दिए।

sambit patra, nawab malik
नवाब मलिक और संबित पात्रा में हुई जोरदार बहस (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

आर्यन खान से जुड़े केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर तंज कसने वाले एनसीपी प्रवक्ता व मंत्री नवाब मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह संबित पात्रा से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। नवाब मलिक और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का यह वीडियो न्यूज 24 के डिबेट शो ‘राष्ट्र की बात’ का है। वीडियो में जहां संबित पात्रा ने नवाब मलिक को दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बताया तो वहीं नवाब मलिक ने भी भाजपा प्रवक्ता को जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

डिबेट में संबित पात्रा ने नवाब मलिक पर तंज कसते हुए कहा, “आप तो केवल ब्लैक मनी बचाने की कोशिश कर रहे हैं।” उनका जवाब देते हुए एनसीपी नेता ने कहा, “एक बवासीर का डॉक्टर महिला का ऑपरेशन करके उसे मार डालता है, वह पार्टी का प्रवक्ता अभी कुछ कह रहा था। जो महिलाओं को मार डालता है वह राजनीति पर ज्ञान बांट रहा है।”

नवाब मलिक की बात पर संबित पात्रा ने कहा, “दाऊद इब्राहिम के साथी फेक न्यूज पर इतना मत चिल्लाइये। आप तो दाऊद इब्राहिम से बात करते हो, उसके साथ रिश्ता है आपका। आपकी घर की लड़कियों की शादी हुई है उनके घर में।” उनकी बात पर नाराजगी जाहिर करते हुए नवाब मलिक ने कहा, “अगर बदतमीजी करोगे तो बदतमीजी में हम तुम्हारे बाप हैं समझे।”

नवाब मलिक ने संबित पात्रा को फटकार लगाते हुए आगे कहा, “औकात में रहो संबित पात्रा, महिलाओं को मारने वाले, बिना डिग्री के डॉक्टर बदतमीजी बंद करो।” वहीं संबित पात्रा भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे और बोले, “दाऊद इब्राहिम की धमकी यहां मत दो, डरता नहीं हूं मैं दाऊद इब्राहिम से।”

नवाब मलिक और संबित पात्रा की इस बहस को देख खुद न्यूज एंकर मानक गुप्ता भी परेशान हो गए। पहले उन्होंने दोनों को चुप कराने की कोशिश की, लेकिन चुप न होने पर उन्होंने ऑडियो ही बंद करने के लिए कह दिया। नवाब मलिक और संबित पात्रा के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। इमरान नाम के यूजर ने लिखा, “मैं नवाब मलिक से काफी इंप्रेस हूं, धो डाला।” एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “अगर नवाब मलिक के दाऊद के साथ संबंध हैं तो अमित शाह और नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं?”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।