ताज़ा खबर
 

धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के घर से ड्रग्स बरामद, NCB कर रही है पूछताछ

मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने समन भेजा था। गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था।

Author Edited By Rachna Rawat Updated: September 25, 2020 1:42 PM
NCB Interrogation, Sushant Singh Rajput Case, Dharma Production, Karan Johar,धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद

धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। एनसीबी क्षितिज से पूछताछ कर रही है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक- ‘क्षितिज प्रसाद के घर एनसीबी की टीम पहुंची है और उनसे पूछताछ की जा रही है।’ बता दें, धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पहले ही समन भेजा था।

एनसीबी द्वारा क्षितिज को 24 तारीख को समन भेजा गया था। इसके बाद आज एनसीबी ने क्षितिज के घर छापेमारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्षितिज उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थे। इसके बाद क्षितिज को एनसीबी अपने साथ गेस्ट हाउस लाई और अब उनसे वहीं पूछताछ हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने एनसीबी की पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने अबीगैल पांडे और सनम के घर पर भी छापा मारा था और चरस बरामद किया था। फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि चरस की मात्रा कितनी है।

इसके अलावा नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ कर रही है। रकुलप्रीत को एनसीबी गेस्‍टहाउस जाते देखा गया है। रकुलप्रीत को 10.30 मिनट पर एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचते देखा गया। हालांकि उन्हें 11 बजे करीब ऑफिस बुलाया गया था। पर वह अपने समय से पहले ही गेस्ट हाउस पहुंच गईं। रकुल के अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो रही है।

यह पहली बार है जब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में काम करने वाले किसी शख्स का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘भाबीजी घर पर हैं’ के ‘विभूति जी’ को हो गया था मकान मालिक की बेटी से प्यार, ऐसी है आसिफ शेख की लव स्टोरी
2 Republic टीवी पर अर्नब गोस्वामी ने पूछा- ड्रग्स का बिग बॉस कौन? भड़क गईं एक्ट्रेस अर्शी खान; देखें VIDEO
3 Bigg Boss 14: पहले से कम हुई सलमान खान की फीस, एक्टर ने खुद किया कबूल, वजह भी बताई
यह पढ़ा क्या?
X