ताज़ा खबर
 

‘6 साल की उम्र में हुआ रेप’, दिग्गज एक्ट्रेस ने बयां की यौन शोषण और कास्टिंग काउच की कहानी

वह फिल्म "हम पंछी एक डाल के" की शूटिंग के लिए मुझे मद्रास लेकर गया था। एक रात होटल के कमरे में उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मुझे बेल्ट से पीटा।

दिलीप कुमार और वैजयंतीमाला के साथ बीच में बाल कलाकार डेजी ईरानी।

90 की दशक में रिलीज हुईं “नया दौर” और “धूल का फूल” जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकीं एक्ट्रेस डेसी ईरानी ने खुलासा किया कि जब वह 6 साल की थीं तब उनका रेप हुआ था। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में इस खबर को प्रकाशित किया गया है। डेजी को यह बात खुल कर कबूल करने में तकरीबन 60 साल का वक्त लगा। जोया अख्तर और फरहान अख्तर की माईं डेजी को #MeToo कैंपेन ने अपनी कहानी सुनाने के लिए उत्साहित नहीं किया। बल्कि वह ये कहानी सबसे सामने लाने पर मजबूर हुईं वर्तमान में फिल्मों, टीवी शोज और रिएलिटी शोज में काम कर रहे तमाम बच्चों को देख कर।

उन्होंने एक तरह से अपनी कहानी सुनाते हुए इंडस्ट्री में काम कर रहे उन सैकड़ों बच्चों के माता-पिताओं के लिए चेतावनी जारी कर दी है। उन्होंने बताया- जिस शख्स ने मेरे साथ यह किया वह मेरे गार्जियन के तौर पर रहा करता था। वह फिल्म “हम पंछी एक डाल के” की शूटिंग के लिए मुझे मद्रास लेकर गया था। एक रात होटल के कमरे में उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मुझे बेल्ट से पीटा। इतना ही नहीं उसने मुझे चेतावनी दी कि यदि मैंने किसी को भी इस सब के बारे में बताया तो वह मुझे जान से मार देगा। उन्होंने कहा कि वह मजह 6 साल की थीं और उन्हें उसकी बात माननी पड़ी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

‘शो का प्रोड्यूसर जबरन छूता था ब्रेस्ट’ 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के यौन उत्पीड़न की कहानी

डेजी की मां को बहुत शौक था कि उनकी बेटी पर्दे पर आए। ईरानी कई अलग-अलग शिफ्टों में काम किया करती थीं और उन्होंने 4 साल की उम्र से ही यह सब शुरू कर दिया था। उस दौर के मशहूर कलाकार अशोक कुमार, राज कपूर, दिलीप कुमार, देव आनंद, वैजयंतीमाला और मीना कुमारी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आ चुकी हैं। मीना कुमारी के साथ उनका काफी करीबी रिश्ता रहा और उन्होंने एक बार कहा था कि मीना कुमारी मेरी मां हैं। उनका मेरे प्रति प्रेम बहुत ज्यादा था।

PHOTOS: बेबाक होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड भी हैं कंगना रनौत

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Bold, Kangana Ranaut Hot, Kangana HD Wallpapers, Kangana Ranaut Manikarnika, Kangana Rangoon, Kangana Ranaut Photoshoot, Kangana Ranaut Latest Photos, Kangana Ranaut Birthday, Kangana Ranaut Date of Birth, Kangana Ranaut Facts

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App