ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाए थे गंभीर आरोप, अब बदल लिया मन, बोलीं- नहीं चाहती तलाक

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था। उस वक्त नवाजुद्दीन अपने यूपी वाले घर गए हुए थे। इस बीच दोनों को लेकर मीडिया में काफी हलचल रही।

Nawazuddin Siddiqui, Nawazudding Siddiqui Wife Alia, Alia serious allegations, Alia Divorce to Nawazuddin,नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटोसोर्स- नवाजुद्दीन इंस्टाग्राम)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई खबरें कुछ वक्त पहले सामने आई थीं। आलिया ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर परिवार सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं आलिया ने नवाजुद्दीन से अलग होने की बात भी कही थी। लेकिन अब आलिया ने अपना मन बदल लिया है।

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था। उस वक्त नवाजुद्दीन अपने यूपी वाले घर गए हुए थे। इस बीच दोनों को लेकर मीडिया में काफी हलचल रही। लेकिन अब आलिया ने कहा है कि वह नवाजुद्दीन से अलग नहीं होना चाहतीं। वह उन्हें तलाक नहीं देना चाहतीं।

बता दें, आलिया और नवाजुद्दीन के दो बच्चे हैं। आलिया ने 11 साल पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी की थी। आलिया ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह नवाज के साथ ही रहना चाहती हैं। आलिया ने बताया कि वह कोरोना का शिकार हो गई हैं। वह इस वक्त अपने मुंबई वाले घर में हैं। ऐसे में दोनों बच्चों का खयाल रखना आसान नहीं था। आलिया बताती हैं- नवाज ही थे जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाई। नवाज ने इस बीच मेरा पूरा पूरा साथ दिया। नवाज लखनऊ में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। बावजूद इसके वह बच्चों का पूरा खयाल रख रहे हैं।

वह बताती हैं कि नवाजुद्दीन ने उनकी सेहत का भी हाल समाचार पल पल लिया। नवाज के ऐसे बिहेवियर ने उनका माइंड बदल दिया और वह बताती हैं कि वह खुश हैं कि नवाज उनका इतना खयाल कर रहे हैं। आलिया ने कहा-‘ नवाज ने जो किया उससे में काफी खुश हूं जो मेरे दिल को छू गया है। मैं हैरान हूं कि नवाज इतना बदल गए हैं। हम अब अपनी मैरिड लाइफ को वापस पटरी में लाने की कोशिश करेंगे।’

बता दें, आलिया ने कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था। आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। आलिया ने पति नवाजुद्दीन औऱ उनके भाई शम्स पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने एक्टर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मनोज बाजपेयी के सामने उनकी बेइज्जती की थी। आलिया ने कहा था, ‘उस समय भी मुझे नवाज ने अपमानित किया था जब हमारे घर में मनोज बाजपेयी आए थे। मैं नवाज के लिए खाना बना रही थी, और उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी। तभी नवाज ने ताना मारते हुए कहा कि तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो। यह उनके शब्द थे।’

Next Stories
1 मॉडलिंग करेगा क्या? एक सवाल से बदल गई थी जैकी श्रॉफ की किस्मत, नाम बदलने का किस्सा भी है दिलचस्प
2 मुकेश अग्रवाल से शादी कर सीधे हेमा मालिनी के घर पहुंची थीं रेखा, देख चौंक गई थीं ‘ड्रीम गर्ल’, धर्मेंद्र की मौजूदगी में कह दी थी ऐसी बात
3 ट्रैक्टर किसानों का टैंक, कार से नहीं चलता आंदोलन- राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन को चलाने के लिए दिया नया फार्मूला
आज का राशिफल
X