ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने हर्जाने के तौर पर मांगा 30 करोड़ रुपये और 4-BHK फ्लैट?

Nawazuddin Siddiqui: पिछले दिनों आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाकनामा भेजा था। लेकिन अभी तक तलाक के नोटिस का नवाज की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। वहीं अब खबर आई है कि आलिया ने परमानेंट एलिमनी के तौर ..

Nawazuddin Siddiqui, Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui, Aaliya Siddiqui asked for Rs 30 crore as compensation, Aaliya Siddiqui Asked for 4-BHK flat from Nawazuddin, entertainment news, bollywood news, television newsNawazuddin Siddiqui पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड में स्टार्स के रिश्ते बनते बिगड़ते देखे जाते रहे हैं, ऐसे में इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी औऱ उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के अलग होने की चर्चा खूब हो रही है। पिछले दिनों आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था। लेकिन अभी तक तलाक के नोटिस का नवाज की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। वहीं अब खबर आई है कि आलिया ने परमानेंट एलिमनी के तौर पर नवाज से 4 BHK फ्लैट और खुद के लिए 10 करोड़ रुपए की डिमांड की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने अपने बच्चों की भी कस्टिडी मांगी है और उनकी सिक्योरिटी के लिए 10-10 लाख रुपए भी फिक्स डिपॉजिट करने की मांग की है। आलिया ने जो लीगल नोटिसस नवाज को भेजा उसकी एक कॉपी सामने आई है जिसमें लिखा हुआ है- आलिया ने 30 करोड़ रुपए और 4 बीएचके फ्लैट की डिमांड की है। आलिया ने खुद के लिए 10 करोड़ औऱ दोनों बच्चों के लिए 10-10 का फिक्स डिपॉजिट करने की मांग की है।

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे और लॉकडाउन के बीच ही उन्हें तलाक का नोटिस भिजवा दिया था। आलिया ने बताया था कि ये फैसला उन्होंने लॉकडाउन में ही लिया है। आलिया ने अपने आरोपों में कहा था कि ‘नवाज जब से द नवाज बन गए तभी से उनमें परिवर्तन आ गया था। अपने बच्चों और मेरे लिए उनके पास वक्त ही नहीं था।’ आलिया ने ये भी बताया था कि अकसर वह किसी के सामने भी आलिया की बेइज्जती कर देते थे। आलिया ने ये भी बताया था कि मनोज बाजपेयी के सामने भी नवाजुद्दीन ने उनकी इंसल्ट की थी।

आलिया ने अपने आरोपों में ये भी कहा था कि नवाजुद्दीन ने कभी उनपर हाथ नहीं उठाया वहीं उनके भाई ने उनपर हाथ उठाया था। आलिया ने यह तक कहा था कि नवाज की शाउट करने की आदत है, और बहस के दौरान वह बहुत चिलाते, डॉमिनेट करते हैं, वह इमोशनली ब्लैकमेल भी करते हैं, इसी वजह से उनकी पहली पत्नी भी उन्हें छोड़ गई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच आ गई थी दरार, गुस्से में एक्ट्रेस ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को फोन
2 शख़्स ने की स्वरा भास्कर को ट्रोल करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब-‘सही स्ट्रैटेजी है..’
3 सिर्फ एक गाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने बना डाली पूरी फिल्म, जानिए क्या खास था उस सॉन्ग में