ताज़ा खबर
 

इन वजहों से बाल ठाकरे की बायोपिक से बाहर हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं निभाएंगे बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक में उनका किरदार।
अब बाल ठाकरे का किरदार नहीं निभाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें कि दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर को शिवसेना के मुखिया बाल ठाकरे का किरदार बड़े पर्दे पर निभाने का मौका मिला है। मगर अब उनके फैंस उन्हें इस रोल में नहीं देख पाएंगे। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार नवाज अब इस किरदार को नहीं निभाएंगे। शिवसेना ने उनकी विवादित छवि की वजह से यह फैसला लिया है। नवाजुद्दीन ने अपनी किताब एन ऑर्डिनरी लाइफ में बहुत सारी ऐसी बातें लिखी थीं जिसकी वजह से विवाद पैदा हो गए थे।

नवाज ने बताया था कि कैसे शादीशुदा होने के बाद भी मिस लवली एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ उनका एक्ट्रा मैरिटल अफेयर था। नवाज ने न्यूयॉर्क में एक वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड किया था और इसके अलावा उन्होंने अपनी सीरियस गर्लफ्रेंड सुजैन को धोखा दिया था। विवादों के बाद एक्टर ने बेशक अपनी किताब वापस ले ली थी लेकिन उनका नुकसान हो चुका है। एक अंदरुनी सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया- नवाज को अपने रोल्स बेहतरी से निभाने की वजह से काफी गंभीर माना जाता था। उनके अंदर बालासाहेब के किरदार को निभाने की काबिलियत थी। मगल हाल ही में वो गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में थे।

nawazuddin siddiqui, budhana ramlila

सूत्र ने आगे कहा कि उनकी विवादित बायोग्राफी ने उनके खिलाफ काम किया। इस तरह की भद्दी बातें टैब्लॉयड्स के लिए अच्छी हैं लेकिन एक एक्टर के लिए नहीं जो राष्ट्रीय स्तर के एक नेता का किरदार निभाने के सक्षम हो। बालासाहेब की बायोपिक को राज्यसभा सांसद और शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लिखा है। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। वहीं अभीजित पणसे इसे डायरेक्ट करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App