ताज़ा खबर
 

एक साथ दिखेंगे ‘चिट्टी’ और ‘फैज़ल’, रजनीकांत के साथ मिली नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म

इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ लीड रोल में सिमरन दिखाई देंगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक खास रोल में दिखाई देंगे। सन पिक्चर्स ने ट्वीट करते हुए इसकी घोषणा की।

नवाज और रजनीकांत पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं।

तेलुगू फिल्म डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज अपनी नई अनाम फिल्म को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में है। फिल्म के साथ रजनीकांत का नाम जुड़ने के बाद इसे और चर्चा मिलनी शुरू हो गई थी पर काफी समय से फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर अफवाहों का दौर जारी था। हालांकि सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम तय कर लिया गया है। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस सिमरन दिखाई देंगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक खास रोल में दिखाई देंगे। ये पहली बार होगा जब नवाज़ और रजनीकांत एक साथ किसी फिल्म में काम करेंगे। सन पिक्चर्स ने ट्वीट करते हुए इसकी घोषणा की।

इस फिल्म के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन सेक्रेड गेम्स में अपने रोल से खासी चर्चा बटोर रहे हैं। उन्होंने इस ओरिजिनल नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ में 80 के दशक के माफिया गणेश गायतोंडे का रोल निभाया है। हाल ही में  एक कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव सिन्हा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। उन्होंने फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस शो में राजीव गांधी के कार्यकाल की घटनाओं को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है, हालांकि राहुल गांधी के सेक्रेड गेम्स पर आए ट्वीट के बाद राजीव सिन्हा ने अपनी एफआईआर को वापस ले लिया था। इसके अलावा हाई कोर्ट ने भी कहा था कि शो में डायलॉग्स की वजह से अभिनेताओं को कटघरे में नहीं डाला जा सकता है।

रजनीकांत और सिमरन के अलावा इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, सनंथ रेड्डी और मेघा आकाश जैसे एक्टर्स भी दिखाई देंगे। इस फिल्म को देहरादून, दार्जीलिंग और चेन्नई में शूट किया गया है। माना जा रहा है कि फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए खास सेट्स का इंतजाम किया जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App