ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 101
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 15
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 112
    BJP+ 95
    BSP+ 5
    OTH+ 8
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 53
    BJP+ 26
    JCC+ 9
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में एक गाने पर डांस करते नजर आ सकते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दें कि फिल्म मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें निधि अग्रवाल और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 3:38 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कई बार लोग मुझे यह कहकर ठुकरा देते थे कि मैं एक्टर की तरह दिखता ही नहीं, क्योंकि ना तो मेरे सिक्स पैक ऐब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं।

खबर है कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नवाजुद्दीन एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस बात की खबर काफी पहले ही आ गई थी कि नवाजुद्दीन फिल्म मुन्ना माइकल में काम कर रहे हैं लेकिन यह खबर बॉलीवुड फैंस को चौंकाने वाली है कि पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी गाने पर थिरकते हुए दिखने वाले हैं। ऐसे में नवाज के फैंस को उम्मीद है कि जैसे उन्होंने करिश्माई एक्टिंग की है, वैसे उनका डांस भी कमाल का होगा। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक जबरदस्त एक्टर हैं, इसका सुबूत वह काफी पहले ही दे चुके हैं। इस तरह से अब हम उन्हें एक नए अवतार में देखने वाले हैं।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन ने कुछ दिनों पहले अपनी इस भूमिका को लेकर कहा था, “मैं मुन्ना माइकल में डांस करता हुआ नजर आउंगा। मैंने यह फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि मुझे डांस से डर लगता है और मैं इससे उबरना चाहता हूं। इसलिए मैंने इसे एक चैलेंज के रूप में लिया। मैंने स्क्रीन पर कभी डांस नहीं किया है। यहां तक कि अपनी असल जिंदगी में भी मैं डांस करने से कतराता हूं। मैं अमूमन सोचता रहता हूं कि कैसे बाकी एक्टर स्क्रीन पर इतनी आसानी से डांस कर लेते हैं।”

बता दें कि फिल्म मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें निधि अग्रवाल और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। इसे भारत की पहली डांस एक्शन मूवी भी कहा जा रहा है। इसके अलावा, यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के लिए बेहद खास है क्योंकि वह इसमें अमेरिका के मशहूर पॉप गायक और डांसर माइकल जैक्सन और अपने पिता जैकी श्रॉफ को सम्मान देते नजर आएगें। फिल्म में जैकी के सम्मान के लिए विशेष तौर पर एक गाना रखा गया है। जैकी को ध्यान में रखते हुए ही गाने की कोरियोग्राफी की गई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App