ताज़ा खबर
 

बन्दूकबाज में नवाजुद्दीन के किरदार को असली समझ नाराज हो गई थीं पत्नी, दो दिन बाद मनाने पर हुईं सामान्य

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज को देखने के बाद असुरक्षित महसूस करने लगीं थीं पत्नी अंजलि।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया फिल्म देखने के बाद किस तरह पत्नी हो गई थीं असुरक्षित।

25 अगस्त को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज रिलीज हो गई है। यह फिल्म पिछले कुछ समय से विवादों की वजह से चर्चा में थी। सबसे पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह बहुत सारे इंटीमेट सींस होने की वजह से बीच में फिल्म को छोड़कर चली गईं। इसके बाद जब फिल्म सर्टिफिकेट के लिए सीबीएफसी के पास गई तो उन्होंने कुशान नंदी की फिल्म में 48 कट लगा दिए। जिससे डायरेक्टर और नवाज नाराज हो गए। इसके बाद वो फिल्म को अपीलीय प्राधिकरण के पास लेकर गए जहां से कुछ मामूली कट्स के बाद फिल्म पास कर दी गई। हाल ही ही में बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में एक्टर ने बताया कि कैसे बाबूमोशाय बंदूकबाज ने उनके आस-पास की चीजों को बदल दिया है।

जब नवाज से पूछा गया कि उनकी पत्नी अंजली ने उनके बोल्ड किरदार को लेकर क्या सोचा तो एक्टर ने बताया कि वो इससे दो दिनों के लिए काफी असुरक्षित हो गई थीं क्योंकि वो फिल्मों में नहीं हैं। नवाज को उन्हें समझाना पड़ा कि यह केवल एक्टिंग है। उन्होंने बताया- वो फिल्म देखने के बाद दो दिनों तक काफी असुरक्षित थीं। मुझे थोड़ा मनाना पड़ा। मुझे उसे स्पष्ट करना पड़ा कि यह रीयल नहीं एक्टिंग है। वो फिल्मों में नहीं है लेकिन मुझे निश्चित तौर पर पता था कि वो सोच रही होंगी कि क्या पता एक्टिंग थी या क्या। मंटो एक्टर ने बताया कि उनके बच्चे उनकी दूसरी फिल्में जैसे द लंचबॉक्स पसंद करते हैं। लेकिन नवाज उन्हें रमन राघवन 2.0 और बाबूमोशाय बंदूकबाज जैसी फिल्में नहीं दिखाते हैं।

Babumoshai Bandookbaaz Movie Review: बंदूकों के बीच पनपते प्यार की कहानी दिखाती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म

नवाज का कहना है कि यह समय अब कुछ रोमांटिक फिल्में करने का है। एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी ने मुन्ना माइकल देखी लेकिन मैंने उन्हें रमन राघव 2.0 नहीं देखने दी। मेरी बहुत सी फिल्में बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं हैं इसलिए मेरे बच्चे उन्हें नहीं देखते। इसी वजह से अब मैं सोच रहा हूं कि मुझे अब शादी ब्याह वाली फिल्में करना चाहिए और 5-6 गानों वाली एक लव स्टोरी।

चित्रांगदा के फिल्म को बीच में छोड़कर जाने पर बात करते हुए नवाज ने कहा कि मैंने उन सींस को दोबारा अपनी को-स्टार बिदिता बाग के साथ शूट किया। जिसकी वजह से एक ही फिल्म में मुझे दो हिरोइन के साथ रोमांस करने का मौका मिल गया।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 याद हमारी आएगीः जब मुकेश के प्यार पर लगे पहरे
2 बच्चों के समग्र विकास वाली शिक्षा हो : निशा पेशिन
3 शाहरुख के साथ वाली कौन सी तस्वीर अपने फोन में रखते हैं सलमान खान
ये पढ़ा क्या?
X