ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप, तलाक के साथ हर्जाने का नोटिस भेजा

बता दें नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ मुंबई से यूपी के अपने गांव बुढाना में ईद मनाने गए हैं। हालांकि उनके भाई शम्स सिद्दीकी ने इस बात का खंडन किया है कि वह ईद मनाने आए हैं। उन्होंने बताया है कि नवाज ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार मां को घर छोड़ने आए है।

nawazuddin siddiqui gets legal notice for divorce, nawazuddin siddiqui , nawazuddin siddiqui wife, Aaliya Siddiqui, nawazuddin siddiqui aaliya siddiqi, entertainment news, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा तलाक का नोटिस, नवाजुद्दीन आलिया, आलिया सिद्दीकी, नवाजुद्दीन की पत्नी ने भेजा तलाक नोटिस,नवाजुद्दी अपने परिवार के साथ गांव गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने 7 मई को कानूनी नोटिस भेजकर एक्टर से तलाक मांगा है। आलिया ने तलाक के साथ-साथ मेंटेनेंस की भी मांग की है। साथ ही एक्टर पर कई सारे गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इसका जिक्र खुद आलिया ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में की है। आलिया ने इस दौरान बताया कि उन्होंने 7 मई को लीगल नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन से तलाक और मेंटेनेंस की मांग की हैं। हालांकि आलिया ने इस बात का अभी खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने मेंटनेंस की रकम कितनी रखी है।

उधर, आलिया के वकील अभय सहाय ने भी एनबीटी से बातचीत में कहा है कि मेरी क्लाइंट आलिया ने 7 मई को एक लीगल नोटिस अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है। हालांकि अभय सहाय ने भी आलिया के लीगल नोटिस में लिखी बातों को अभी उजागर नहीं किया है। उन्होंने बताया कि एक्टर को 7 मई को ई-मेल और व्हाट्सअप के जरिए नोटिस भेजा गया है। क्योंकि इस वक्त डाक की सुविधा नहीं है। सहाय ने ये भी बताया कि आलिया ने अपनी तरफ से 13 मई को भी नोटिस भेजा था। हालांकि नवाजुद्दीन की तरफ से इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है।

गौरतलब है कि आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। जिनका असल नाम अंजलि है। आलिया से पहले नवाजुद्दी की शादी हल्द्वानी की शीबा नाम‌ की लड़की से हुई थी। नवाजुद्दी ने ये शादी अपनी मां के कहने पर की थी। हालांकि दोनों का छह महीने बाद ही तलाक हो गया था। इसके बाद नवाजुद्दी ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि ( जो बाद में आलिया हो गईं) से दूसरी शादी कर ली थी। हाल ही में आलिया ने कानूनी तौर पर अपना नाम बदलकर फिर से अंजलि रख लिया है।

आलिया के हवाले से एबीपी न्यूज ने लिखा है कि नवाजुद्दी और आलिया के बीच काफी समय से समस्या बनी हुई है। आलिया के मुताबिक नवाज और उनके बीच शादी के एक साल बाद (2010) ही समस्या खड़ी होने लगी थी। लेकिन हर बार वह मामले को संभाल लेती थीं। लेकिन इस बार मामला काफी आगे बढ़ गया है।

बता दें नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ मुंबई से यूपी के अपने गांव बुढाना में ईद मनाने गए हैं। हालांकि उनके भाई शम्स सिद्दीकी ने इस बात का खंडन किया है कि वह ईद मनाने आए हैं। उन्होंने बताया है कि नवाज ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार मां को घर छोड़ने आए है। जिसके लिए प्रशासन से जरूरी परमिशन ली गई थी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पड़ोसी वीडियो बनाते रहे लेकिन फांसी के फंदे को नहीं हटाया…’, एक्टर मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी पर दोस्त का खुलासा
2 ‘अब शायद गैंग्स ऑफ वासेपुर-3 बन जाए…’, अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, हुए ट्रोल
3 नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर टूटा दुखों का पहाड़, बहन के इंतकाल के बाद अब मां की तबीयत बिगड़ी!
यह पढ़ा क्या?
X