ताज़ा खबर
 

‘पिछले 4-5 साल से मैं और नवाज़ अलग रह रहे…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने नवाज को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया खुलासा

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस भेजने के साथ ही उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू के दौरान आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए और कहा कि वो करीब 4-5 साल से एक्टर से अलग रह रही थीं।

आलिया सिद्दीकी ने कहा, “मैंने नवाजुद्दीन को 15 दिन पहले तलाक का नोटिस भेजा था, लेकिन लोगों को इस बात की जानकारी नही है कि हम पिछले 4-5 साल से अलग रह रहे थे। अलग रहते हुए नवाज अपना ज्यादा वक्त घर के पास बने अपने ऑफिस में बिताते थे, लेकिन वह घर पर भी लगाातार आते थे। जिससे लोगों को लगता था कि हम साथ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं।’

आलिया ने आगे कहा, ‘जब से हमारी शादी हुई थी तभी से हमारे बीच में प्रॉब्लम शुरू हो गई थीं। ना ही नवाज को और ना ही उनके भाई को औरतों की इज्जत करना आता है। जब भी हम बात करते थे वह केवल मेरी गलतियां निकालते थे। नवाज ने कई बार लोगों के सामने मेरी बेइज्जती भी की थी। उन्होंने हमारे रिश्ते में वैसी इज्जत कभी नहीं दी, जैसी पत्नी को मिलती है। मैं इस रिश्ते में अपना सारा स्वाभिमान खो चुकी थी।’

बता दें कि इस पूरे मामले पर आलिया के वकील अभय सहाय ने कहा था कि ‘मेरी क्लाइंट आलिया ने 7 मई को एक लीगल नोटिस अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है।’ उन्होंने बताया कि एक्टर को 7 मई को ई-मेल और व्हाट्सअप के जरिए नोटिस भेजा गया है, क्योंकि इस वक्त डाक की सुविधा नहीं है। सहाय ने ये भी बताया कि आलिया ने भी अपनी तरफ से 13 मई को भी नोटिस भेजा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सपना चौधरी का गाना ‘बालम आल्टो’ यूट्यूब पर वायरल, डांस से जीता हरियाणवी क्वीन ने फैंस का दिल
2 मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन, सलमान खान की फिल्म रेडी में आए थे नजर
3 Ghoomketu की कहानी कॉपी करने का लगा आरोप तो अनुराग कश्यप बोले- मुफ्तखोरी करें लेकिन अक्लमंदी…