ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन ने कही ऐसी बात कि पत्‍नी का भी मिला समर्थन, फेसबुक पोस्‍ट लिख दिया साथ

आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा- कल से मीडिया में जो भी न्यूज चल रही हैं उसे देख कर नवाज के साथ मैं खुद भी हैरान हूं। पिछले काफी समय से मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की खबरें मीडिया में आती रही हैं।

Author Published on: March 11, 2018 3:34 PM
बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा उनकी पत्नी की जासूसी कराए जाने के आरोपों का नवाज ने हाल ही में जवाब दिया था। जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा कुछ भी किए जाने से इनकार किया वहीं अब उनकी पत्नी भी अपने पति के समर्थन में आ गई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने कहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सॉफ्ट टारगेट बनाया जा रहा है। आलिया ने लिखा कि जब उन्हें ये खबरें मिलीं तो वह और उनकी पत्नी दोनों ही हैरान रह गए थे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन दोनों के बारे में इस तरह की खबरें चलाई गई थीं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी तलाक लेने जा रहे हैं।

आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा- कल से मीडिया में जो भी न्यूज चल रही हैं उसे देख कर नवाज के साथ मैं खुद भी हैरान हूं। पिछले काफी समय से मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की खबरें मीडिया में आती रही हैं। जिनमें हमारे तलाक लेने से लेकर साथ नहीं रहने तक की तमाम खबरें थीं। लेकिन कल से जो न्यूज चलाई जा रही है वह हम दोनों के लिए ही चौंकाने वाली रही है और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा है। आलिया ने लिखा- नवाज की एकमात्र गलती यह है कि वह सच बोलता है। उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं है लेकिन बजाए उन्हें समझने के उल्टा उन्हें गलत ठहरा दिया गया है।

आलिया ने अपनी भावनाओं को शब्द देते हुए पोस्ट में लिखा- मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है जब वह कुछ भी नहीं थे। एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव आए मगर एक लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिर हमने शादी कर ली। उधर नवाजुद्दीन ने भी करियर की बुलंदियों को छू लिया। जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे बच्चों शोरा और यानि के जन्म ने पूरी कर दी। नवाज दुनिया के लिए आज एक सेलेब्रिटी हैं लेकिन मेरे लिए वह आज भी वही नवाज हैं जो वह 15 साल पहले थे। इसी तरह की तमाम बातें आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखी हैं जिसे हम यहां पर पेश कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नेहा कक्‍कड़ पर हुआ प्रिया प्रकाश का असर, वीडियो देख लोग बोले- गजब!
2 इस फिल्‍म ने 1 महीने में कर डाली 65 अरब रुपये की कमाई, तोड़ डाले रिकॉर्ड्स
3 गार्गी पांडे से दूसरी शादी करना चाहते थे भोजपुरी एक्‍टर-सिंगर पवन सिंह, बीच में आ गईं ज्‍योति सिंह