ताज़ा खबर
 

अफेयर की खबरों पर बोलीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया- सब कोरी बकवास, मैंने कुछ गलत नहीं किया…

Nawazuddin Siddiqui: आलिया ने 7 मई को अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को एक लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है।

अफेयर की खबरों पर बोलीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस भेजा जिसके बाद आलिया सिद्दीकी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें शेयर की जाने लगीं। अब इस पूरे मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने चुप्पी तोड़ते हुए इन सब बातों को कोरी बकवास बताया है।

आलिया सिद्दीकी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। आलिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने आज तक कोई गलत काम नहीं किया है और इसलिए मैं चिंतित नहीं हूं। मैं अब अपने बच्चों की खातिर खुद खड़ा होना और बोलना सीख रही हूं। हालांकि मैं किसी और को बचाने के लिए अपनी प्रतिष्ठा या चरित्र को नुकसान पहुंचाने की सराहना नहीं करती। पैसा सच्चाई नहीं खरीद सकता।’

एक अन्य ट्वीट में आलिया सिद्दीकी ने लिखा, ‘मुझे लेकर जो भी बातें चल रही हैं वो सब कोरी बकवास है। मैं किसी भी आदमी के साथ “किसी भी संबंध” में नहीं हूं। कोई भी मीडिया रिपोर्ट जो इस तरह के दावे करती है, बिल्कुल झूठ है। ऐसा प्रतीत होता है कि मीडिया के कुछ वर्ग ने ध्यान हटाने के लिए इस तरह के हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की है।’

बता दें कि इस पूरे मामले पर आलिया के वकील अभय सहाय ने बताते हुए कहा था कि ‘मेरी क्लाइंट आलिया ने 7 मई को एक लीगल नोटिस अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है।’ उन्होंने बताया कि एक्टर को 7 मई को ई-मेल और व्हाट्सअप के जरिए नोटिस भेजा गया है, क्योंकि इस वक्त डाक की सुविधा नहीं है। सहाय ने ये भी बताया कि आलिया ने भी अपनी तरफ से 13 मई को भी नोटिस भेजा था। हालांकि नवाजुद्दीन की तरफ से इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी, शो के दौरान चित्रगुप्त पर मज़ाक बनाने का था आरोप
2 Pakistan Plane Crash: पाकिस्तान के कराची में विमान हादसा, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने जताया दुख
3 Mahabharat 22nd May Episode Update: वासुदेव के युद्ध टालने के सुझाव पर दुर्योधन हुआ क्रोधित, कृष्ण को बनाया बंदी