ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नोटिस पर पत्नी आलिया का पलटवार, कहा- ‘मेरे जवाब का इंतज़ार करो…’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें मई में तलाक का नोटिस भेजा था। जिसका जवाब देते हुए नवाज ने उन्हें अब लीगल नोटिस भेजा है। जिसे लेकर आलिया ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधते हुए लिखा...

nawazuddin siddiqui, aaliya reply to nawazuddin siddiqui notice, aaliya warn nawazuddin siddiqui, aaliya reply on nawazuddin siddiqui notice,नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नोटिस पर पत्नी आलिया ने किया पलटवार

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना आनंद किशोर पांडे ने नवाजुद्दी सिद्दीकी के कानून द्वारा भेजे गए नोटिस के जवाब में एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बहुत अच्छी बात है कि आखिरकार तुम भी बोले, मेरे जवाब का इंतज़ार करो अब मेरे पास कोई कारण नहीं है तुम्हारे खिलाफ की गई कार्रवाई को वापस लेने का और मैं तुम्हारे खिलाफ कोई भी एक्शन लेने में हिचकिचाउंगी नहीं।’ आलिया के इस ट्वीट के बाद फिलहाल नवाज़ या उनकी टीम की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गौरतलब है कि आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मई में तलाक का नोटिस भेजा था। जिसके बाद एक्टर ने इस मामले पर लगातार चुप्पी साध रखी थी। लेकिन हाल ही में नवाज़ ने लीगली तरीके से आलिया को नोटिस भेजा है। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के आरोपों को खारिज करते हुए सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने और उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है।

नवाजुद्दीन की तरफ से भेजे गए नोटिस में आलिया की उन सभी बातों को बेबुनियाद बताया गया है, जिसमें उन्होंने नवाज़ पर भत्ता ना देने और बच्चों का खर्च ना उठाने की बात कही थी। उनके वकील ने नोटिस में लिखा, नवाजुद्दीन अपने बच्चों की देखभाल और उनकी पढ़ाई का पूरा खर्चा उठा रहे हैं। जिसके लिए वो सबूत भी पेश कर सकते हैं। ये सिर्फ एक्टर को समाज में बदनाम करने और उनकी छवि धूमिल करने की एक साजिश है।

इसके अलावा अभिनेता द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस में यह भी कहा गया है कि आलिया को उनके खिलाफ कोई भी अपमानजनक टिप्पणी करने से बचना चाहिए, एक लिखित स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए और अपने बयानों को वापस लेना चाहिए। आलिया द्वारा लिखित स्पष्टीकरण के आधार पर ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीम अगला कानूनी कदम उठाएगी। बता दें कपल के बीच की दरारें तब सामने आई थीं, जब इस साल मई में आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था। लेकिन नवाज़ की तरफ से उस पर लंबे समय तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बुलबुल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने कहा- दिल्ली में रात को घर से निकलने में लगता है डर बताई वजह
2 म्यूजिक ‘माफिया’ पर फूटा अदनान समी का गुस्सा, कहा- मैं सबसे बड़ा आउटसाइडर, इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं
3 RD Burman Birthday Special: आशा भोसले की आरडी बर्मन ने सबके सामने लगा दी थी डांट, शादी के लिए प्रपोज़ करते वक्त संगीत का लिया था सहारा
IPL 2020: LIVE
X