ताज़ा खबर
 

इन लड़कियों के साथ जुड़ चुका है नवाजुद्दीन का नाम, एक के लिए तो सुसाइड करने का बना चुके थे मन

निहारिका ने कहा था कि अपनी किताब को बेचने के लिए नवाज़ सनसनी फैला रहे हैं और किताब में उन्होंने महिलाओं की धज़्जियां उड़ाते हुए कई जगह झूठ बोला है वहीं सुनीता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि मैंने नवाज़ को उनकी गरीबी की वजह से नहीं बल्कि उनकी गरीब सोच की वजह से छोड़ा था।

Author December 20, 2018 6:26 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में बड़े एक्टर के तौर पर स्थापित हो चुके हैं। आमतौर पर विवादों से दूर रहने वाले नवाज़ अपनी ऑटोबायोग्राफी के साथ ही काफी विवादों में आ गए थे। अपनी इस किताब में उन्होंने बताया था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध रह चुके हैं। इसमें उन्होंने अपने न्यूयॉर्क में हुए वन नाइट स्टैंड का जिक्र भी किया था। हालांकि किताब के कुछ अंश सामने आने के बाद नवाज़ के साथ रिलेशनशिप में रही कुछ महिलाओं ने उन पर आरोप लगाए थे। इनमें सबसे प्रमुख आरोप मिस लवली की एक्ट्रेस निहारिका सिंह और उनकी पहली गर्लफ्रेंड सुनीता ने लगाया था। निहारिका ने कहा था कि अपनी किताब को बेचने के लिए नवाज़ सनसनी फैला रहे हैं और किताब में उन्होंने कई महिलाओं की धज़्जियां उड़ाते हुए कई जगह झूठ बोला है वहीं सुनीता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि मैंने नवाज़ को उनकी गरीबी की वजह से नहीं बल्कि उनकी गरीब सोच की वजह से छोड़ा था। विवाद बढ़ता देख नवाज़ ने अपनी किताब वापस ले ली थी।

नवाज़ुद्दीन के मुताबिक, उनकी पहली प्रेमिका सुनीता भी उनकी तरह एनएसडी से स्नातक थीं। हालांकि दोनों एक दूसरे से मुंबई में रूबरू हुए थे। नवाज के अनुसार दोनों एक दूसरे के करीब आते चले गए। सुनीता उनके कमरे पर उनसे अक्सर मिलने आती थी। लेकिन कुछ समय बाद अचानक ही उसने उनसे बातचीत करनी बंद कर दी। सुनीता चाहती थीं कि उन दोनों को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। अचानक रिश्ता टूटने की वजह से नवाज गहरे डिप्रेशन में चले गए थे और उन्हें सुसाइड जैसे ख्याल भी आने लगे थे। हालांकि कुछ समय बाद वे संभल गए थे।

 

इस किताब में नवाज़ ने न्यूयॉर्क सिटी के न्यूजर्सी में रहने वाली सुजैन नाम की एक लड़की के बारे में भी बताया था। नवाज के साथ वो अमेरिका से आकर मुंबई में उनके साथ रहने लगी थी। नवाज के साथ रहने के लिए वो बार-बार अपना वीजा बढ़वाती थी। कुछ महीनों तक दोनों का संबंध अच्छा रहा। तभी नवाज ने मिस लवली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। सुजैन मिस लवली के सेट पर भी नवाज के साथ जाती थी। लेकिन जब सुजैन का वीजा आखिरकार नहीं बढ़ा तो उसे अमेरिका वापस लौटना पड़ा। सुजैन के अमेरिका लौटने के कुछ महीनों बाद ही नवाज का फिल्म में उनकी को-स्टार निहारिका सिंह से प्रेम संबंध बन गया।

सुनीता से पहले मिस लवली में नवाज की को-स्टार रहीं निहारिका सिंह ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि वो स्वीकार करती हैं कि वो एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन किताब में लिखी बहुत सी बातें झूठी हैं। उन्होंने एक्टर पर अपनी किताब बेचने के लिए किसी महिला की छवि को खराब करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि रिलेशनशिप के दौरान नवाज़ हल्दवानी की एक लड़की के साथ शादी रचा चुके थे। उन्होंने हाल ही में नवाज़ और बॉलीवुड में अपनी पारी को लेकर एक लंबा लेख लिखा था। वही सेक्रेड गेम्स में नवाज के साथ काम कर चुकी कुब्रा सैट ने नवाज का बचाव करते हुए कहा था कि किसी भी रिलेशनशिप में अगर परेशानी आती हैं तो इसे मी टू का नाम नहीं दिया जा सकता है और मैं इस मामले में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का समर्थन करती हूं।

प्रियंका-निक के बाद अब ‘शाकाल’ कुलभूषण खरबंदा की बेटी ने उमैद पैलेस में की शादी, ब्रिटिश सिंगर ने दिखाया जलवा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App