ताज़ा खबर
 

लोगों के पास खाना नहीं और आप पैसे फेंक रहे- भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी; जानें पूरा मामला

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) कोरोना के बीच कलाकारों द्वारा मालदीव की तस्वीरें साझा करने पर भड़के नजर आए। उन्होंने कहा कि लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड कलाकारों पर आया गुस्सा (फोटो क्रेडिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते कहर के बीच लोग लगातार परेशानियों का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कहीं बेड तो कहीं ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। वहीं, इस दौरान कुछ बॉलीवुड कलाकार मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं, जो लगातार अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। कलाकारों द्वारा मालदीव की तस्वीरें साझा करने पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भड़कते नजर आए। उन्होंने कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो।’

कुछ तो शर्म करो- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बात को लेकर बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया। उन्होंने बॉलीवुड कलाकारों पर तंज कसते हुए कहा, “ये एंटरटेनमेंट सेलिब्रिटी ऐसे समय में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जब विश्व सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो।”

सीने में दिल रखो- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, “हर तरफ, हर जगह लोग संघर्ष कर रहे हैं, जूझ रहे हैं। कोविड-19 के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कृप्या अपने सीने में दिल रखो। उन्हें ताने मत मारो जो इन परेशानियों से जूझ रहे हैं। इन लोगों ने मालदीव्स को तमाशा बनाकर रखा हुआ है। मैं नहीं जानता कि पर्यटन उद्योग के साथ इनकी क्या व्यवस्था है। लेकिन इंसानियत की ही खातिर, अपनी इन छुट्टियों को अपने तक ही रखें।”

वहीं, जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से इंटरव्यू में पूछा गया कि वह इस वक्त कहां हैं तो उन्होंने बताया कि वह अपने घर बुढाना में हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने शहर बुढाना में अपने परिवार के साथ हूं। वहीं, मेरा मालदीव है। मेरा मालदीव में छुट्टियां बिताने का कोई प्लान नहीं है।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘सीरियस मेन’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही ‘जोगीरा सारा रा रा’ में भी नजर आएंगे। कुछ ही दिनों पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बी प्राक के गाने ‘बारिश की जाए’ में भी नजर आए थे।

Next Stories
1 लोग दवा और ऑक्सीजन मांग रहे, ये यह मन की बात सुना रहे- PM मोदी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर
2 हालात बताते हैं अब आप झोला लेकर निकल नहीं पाएंगे- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने PM मोदी को मारा ताना, लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 शेखर गुप्ता बोले- भारत को ऐसे हाल में कभी नहीं देखा, अनुपम खेर का जवाब, घबराइये मत, आएगा तो मोदी ही; बुरी तरह ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X