ताज़ा खबर
 

जब मटन काटने वालों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताया था एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में

नवाज अक्सर उस मोहल्ले में गोश्त लेने जाया करते थे और क्योंकि वे लोग शत्रुघ्न सिन्हा से बहुत प्रेरित थे तो उन्होंने छुरी से अपने होंठ के पास कट लगा लिए थे ताकि वे उनकी तरह दिख सकें।

nawazuddin siddiqui, nawazuddin siddiqui upcoming movie, nawazuddin siddiqui movies, nawazuddin siddiqui manto, nawazuddin siddiqui bala saheb, Filmy Story, Bollywood Gossips, Filmy Mistakes, Bollywood Stories, Old is Gold, Filmy Safar, Entertainment Newsनवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही उनकी अगली फिल्म बाला साहेब और मंटो में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में तमाम कहानियां हैं और उनसे जुड़ी तकरीबन हर कहानी दिलों को छूने वाली है। यूट्यूब चैनल “फिल्म कंपेनियन” के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह कसाइयों के मोहल्ले में जाने से उनके फिल्मी सफर की शुरुआत हुई थी। उन्होंने अपनी बायोग्राफी “एन ऑर्डिनरी लाइफ” में भी यह बताया था कि किस तरह एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा उनके लिए प्रेरणा बने थे। लेकिन यह पूरा वाकया किस तरह से हुआ था, खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुंह से इस बात को सुनना जाहिर तौर पर दिलचस्प था। नवाज ने बताया कि उनके गांव के पास एक मोहल्ला था जहां कसाई लोग रहा करते थे।

नवाज अक्सर उस मोहल्ले में गोश्त लेने जाया करते थे और क्योंकि वे लोग शत्रुघ्न सिन्हा से बहुत प्रेरित थे तो उन्होंने छुरी से अपने होंठ के पास कट लगा लिए थे ताकि वे उनकी तरह दिख सकें। नवाजुद्दीन ने बताया कि जब भी वह वहां जाते थे तो वे लोग आम तौर पर शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ी बातें ही करते रहते थे। कभी ज्यादा हुआ तो धर्मेंद्र की चर्चा हो जाया करती थी। नवाजुद्दीन को एक वक्त के बाद लगा कि क्यों वह भी ऐसा कुछ करें। नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने पहली फिल्म शत्रुघ्न सिन्हा की “जग्गू दादा” देखी थी। उन्होंने बताया कि ऐसा होने के पीछे एक वजह यह भी थी क्योंकि उनके आस पास पूरा माहौल ही शत्रुघ्न सिन्हा का था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उनके परिचित उन कसाइयों का ऐसा मानना था कि जग्गु दादा पहले गोश्त ही काटते थे और ऐसा करते करते ही उनके होंठ के पास चोट लग गई थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा वह लेखक मंटो की बायोपिक फिल्म में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं। नवाजुद्दीन इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं हालांकि कई बार वह अच्छा कंटेंट चुनने के चक्कर में सस्ते बजट वाली फिल्में भी कर लेते हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाती हैं।

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Upcoming Movie, Nawazuddin Siddiqui Films, Aap Ki Adalat, Babumoshai Bandookbaaz, Chitrangada Singh, Bidita Bag, Kushan Nandy, Akshay Kumar, Huma Qureshi, Anurag Kashyap

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गर्लफ्रेंड के कहने पर मुंबई आया था यह एक्टर, बन गया बॉलीवुड स्टार
2 कंगना रनौत बोलीं- मेरे इतने अफेयर रहे हैं, 16 से 31 की हो गई किसी को डंप नहीं कर पाई
3 जब शाहरुख ने आइस्‍क्रीम खिलाते हुए कैटरीना को कहा- आई लव यू!
यह पढ़ा क्या?
X