ताज़ा खबर
 

जब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मां को अपने गहने रखने पड़े थे गिरवी, जानिये- पूरा किस्सा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं, जब वो एक्टिंग से निराश हो गए थे तब उनकी मां के एक खत ने हौंसला बढ़ाया था। इतना ही नहीं उनके करियर के लिए नवाज की मां ने अपने गहने गिरवी रखवा दिए थे...

Nawazuddin siddiqui, nawazuddin siddiqui movies, nawazuddin siddiqui latest news, nawazuddin siddiqui upcoming films, nawazuddin siddiqui mother, nawwzuddin siddiqui story, nawazuddin siddiqui bollywood films, entertainment news in Hindi, Bollywood news in Hindiनवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कुछ सेंकेंड्स तक के रोल भी निभाए थे। एक इंटरव्यू के दौरान नवाज़ ने इस बात का खुलासा किया था, कि जब एक्टिंग की दुनिया में उन्हें कुछ होता नहीं दिख रहा था, तब वो निराशा के भंवर में डूब गए थे। लेकिन उनकी मां के एक ख़त ने उनका हौंसला बढ़ाया था। जिस वजह से वो एक बड़े कलाकार बन पाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दी सिद्दीकी ने बताया  कि, मेरी मां की वजह से ही आज मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं। एक वक्त पर मेरी मां ने अपने जेवर गिरवी रख कर मुझे एक्टिंग के लिए भेजा था। इतना ही नहीं नवाज ने बताया कि जब पहली बार फिल्मों में काम करने से उनकी कमाई हुई थी, तो उन्होंने गांव जाकर सबसे पहले सुनार के पास गिरवी रखे अपनी मां के जेवर छुड़वाए थे। उन्होंने आगे बताया मुझे जेवर वापस लेकर आता देख मेरी मां बहुत खुश हुई थीं।

नवाज अपनी मां के कितने करीब हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है। एक बार सलमान की फिल्म ‘किक’ के लिए इंटरव्यू देने के दौरान उन्होंने अपने रोल को लेकर किए गए सवाल पर कहा था, ‘मुझे अपने रोल का तो नहीं पता लेकिन मुझे इस बात का बहुता अच्छा लगा है, कि इस फिल्म में महंगे कपड़े(सूट-बूट) पहने देख मेरी मां बहुत खुश हुई थीं। गौरतलब है कि नवाज़ एक गरीब परिवार से आते हैं। उन्हें पहली बार संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में कुछ सेकेंड्स के लिए एक पॉकेट मार के रोल में देखा गया था।

बता दें नवाजुद्दी सिद्दीकी, बाबूमोशाय बंदूकबाज़, सैक्रेड गेम्स, गैग्स ऑफ वासेपुर, फ्रीकी अली, ठाकरे, मोतीचूर चकनाचूर जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। जल्द ही ये दिग्गज अभिनेता, अमिताभ बच्चन की फिल्म, चेहरे और महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस वक्त कोरोनावायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। जिस वजह से सभी फिल्मों और सीरियलों की शूटिंग बंद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं ये एक्ट्रेस, किसी ने जल्दबाजी में की शादी तो किसी का 6 महीने में ही हो गया तलाक!
2 सिंगर कनिका कपूर का प्लाज्मा लेने से अस्पताल का इंकार, जानिये- वजह
3 बॉलीवुड को दो हफ्ते में लगा तीसरा झटका, अब एक्टर-डायरेक्टर शफीक अंसारी का कैंसर के चलते निधन
राशिफल
X