ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा- डांस के डर से बाहर आने के लिए बना मुन्ना माइकल का हिस्सा

नवाजुद्दीन ने फोटो शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया- निर्देशक जेम्स वाटकिंस और लेखक होसीन अमीनी के साथ मैकमाफिया में काम करना शानदार अनुभव रहा। यह खुशी क्रोएटिया तक बरकरार रही।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 12:05 PM
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल के बारे में काफी बातें की। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपने आदर्श माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते हुए नजर जाएंगे। नवाज ने कहा कि 15 सालों से इंडस्ट्री में रहने के बावजूद उन्होंने कभी भी कैमरे के सामने डांस नहीं किया है। नवाजुद्दीन ने कहा- मैं मुन्ना माइकल में डांस करता हुआ नजर आउंगा। मैंने यह फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि मुझे डासं से डर लगता है औऱ मैं इससे उबरना चाहता हूं। इसलिए मैंने इसे एक चैलेंज के रूप में लिया। मैंने स्क्रिन पर कभी डांस नहीं किया है। यहां तक कि अपनी असल जिंदगी में भी मैं डांस नहीं करता। मैं अमूमन सोचता रहता हूं कि कैसे यह एक्टर स्क्रिन पर डांस कर लेते हैं। मैं अपने इस डर से उबरना चाहता हूं, इसीलिए फिल्म का हिस्सा बना।

मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट करेंगे। जिसमें निधि अग्रवाल और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा- मैकमाफिया के निर्देशक जेम्स वाटकिंस के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव रहा। शनिवार को एक्टर ने वाटकिंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिन्होंने इससे पहले द वूमेन इन ब्लैक को डायरेक्ट किया था।

नवाजुद्दीन ने फोटो शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया- निर्देशक जेम्स वाटकिंस और लेखक होसीन अमीनी के साथ मैकमाफिया में काम करना शानदार अनुभव रहा। यह खुशी क्रोएटिया तक बरकरार रही। नवाज अपनी अगली फिल्म हरामखोर में नजर आएंगे। जिसे श्लोक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी स्टारर फिल्म हरामखोर की शूटिंग 16 दिनों में पूरी की गई। यह बात इस फिल्म की हटके एलीमेंट में से एक है। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पिछले काफी समय से इस फिल्म के डायरेक्टर श्लोक शर्मा इस फिल्म पर लगे बैन को हटाने के लिए काफी मेहनत कर रहे थे। लेकिन अब साफ हो चुका है कि यह फिल्म समाज के प्रति जिम्मेदारी रखती है। इसके साथ ही यह उन लड़कियों को एक पॉजिटिव मैसेज देगी जो अपने हकों को लेकर सचेत हैं। यह फिल्म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

रईस: शाहरुख खान के साथ शूटिंग करते वक्त नर्वस थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App