नवाजुद्दीन का खुलासा- निहारिका सिंह से थे मेरे जिस्मानी रिश्ते, वकील ने की एफआईआर की मांग - Nawazuddin Siddiqui relationship secrets lands him in trouble as Delhi based advocate files complaint against him - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन का खुलासा- निहारिका सिंह से थे मेरे जिस्मानी रिश्ते, वकील ने की एफआईआर की मांग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दिल्ली के एक वकील ने राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज करवाई शिकायत।

नवाज के किताब में किए इन जिक्रों को लेकर वह कहती हैं कि नवाज और उनका मात्र कुछ महीनों का ही रिश्ता था।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी एन ऑर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। यह कहना सही होगा कि यह किताब गलत कारणों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। किताब से एक्टर के रिलेशनशिप के कुछ तथ्य सामने आए हैं। जिसकी वजह से उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अपनी मिस लवली की को-स्टार निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ रिश्तों के खुलासे की वजह से दिल्ली के एक वकील ने एक्टर के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है।

वकील गौतम गुलाटी का आरोप है कि नवाज ने अपनी मिस लवली की को-स्टार के शील का हनन किया है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार गुलाटी ने कहा कि वो ना तो निहारिका सिंह को जानते हैं और ना ही उन्होंने इस मामले पर उनसे बात की है। मैंने राष्ट्रीय महिला आयोग में एक शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उनसे आईपीसी की धाराओं 376 (बलात्कार), 497 (व्यभिचार) और 509 (एक महिला के शील की बेइज्जती करना) के तहत एफआईआर करने की विनती की है। एक्टर की उस समय शादी हो चुकी थी जब उनका निहारिका के साथ अफेयर था और उन्होंने उन्हें इसे लेकर अंधेरे में रखा।

गौतम ने कहा- एक्टर ने बिना इन बातों दोबारा सोचे कि इससे पीड़िता की शादीशुदा जिंदगी पर असर पड़ेगा, इन बातों को प्रकाशित किया है। पैसा कमाने और किताब के लिए मुफ्त की पब्लिसिटी पाने के लिए उन्होंने एक महिला की शील के साथ समझौता किया है।

इससे पहले निहारिका सिंह खुद एक बयान जारी करके नवाज के दावों को खारिज कर चुकी हैं। आईएएनएस के अनुसार- निहारिका ने कहा कि नवाज और मेरा रिश्ता ‘मिस लवली’ की मेकिंग के दौरान कुछ महीनों का रहा। ऐसे में वह आज मुझे एक ऐसी औरत के रूप में पेश कर रहे हैं जो उनके बिस्‍तर में होती थी। या उन्‍हें लगातार फोन करती थी और उनकी जगह उनके मेल से किसी दूरी महिला को रिप्‍लाई करती थी, तो मैं इसपर सिर्फ हंस सकती हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App