ताज़ा खबर
 

ईद मनाने पुश्तैनी घर पहुंचे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन

Nawazuddin Siddiqui: एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन अपने परिजनों के साथ बुढ़ाना पहुंचे।यहां उनका और परिजनों का कोराना टेस्ट हुआ। रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि एहतियातन उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है।

Nawazuddin Siddiqui, NaWazuddin Siddiqui Corona Test, Corona Virus, Nawazuddin Siddiqui Reached To Home From Mumbai, Nawazuddin Siddiqui Reached to Celebrate Eid at home, Nawazuddin Siddiqui Corona Test, Police Took Nawazuddin Siddiqui in Quarantine , entertainment news,, bollywood news, television news, Corona Virus News, COVID-19, Bollywood celebs news in Hindiबॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। यहां मुंबई में पॉजिटिव केसेज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कई बॉलीवुड सेलेब्स और उनके संबंधी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच मुंबई से ईद मनाने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (बुढ़ाना) में अपने पैतृक घर पहुंचे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोराना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि एहतियातन उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कुछ समय पहले महाराष्ट्र सरकार से घर के चार अन्य सदस्यों के साथ मुजफ्फरनगर जाने की परमिशन ली थी। यहां बुढ़ाना में उनका पैतृक घर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन अपने परिजनों के साथ बुढ़ाना पहुंचे। यहां नवाजुद्दीन और उनके परिजनों का पूरा चेकअप किया गया। कोराना वायरस का टेस्ट भी हुआ और रिपोर्ट निगेटिव आई।

हालांकि एहतियातन उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। आपको बता दें कि देश में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरुआत हो गई है। देश भर में कोरोना के मामलों की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक सोमवार तक कुल केसेज की संख्या 90,927 हो गई है। इनमें से 53,946 सक्रिय केस हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस वायरस के चलते अब तक 2,872 मौतें हों चुकी हैं।

बता दें, जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज ‘धूमकेतु’ रिलीज होने के लिए तैयार है। जी-5 पर इस वेब सीरीज को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले नवाज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) में भी नजर आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में नवाज का काम काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा बीते साल नवाज ने आथिया शेट्टी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर’ की थी। ‘हाउसफुल-4’ में भी नवाज अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे। वहीं ‘फोटोग्राफर’ में सान्या मल्होत्रा के साथ एक्टर ने काम किया था। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘ठाकरे’ भी काम किया था।
Coronavirus/COVID-19 और Lockdown से जुड़ी अन्य खबरें जानने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें: Lockdown 4.0 Full Update: 14 दिन के लिए और बढ़ा देश में लॉकडाउन, अब 3 के बजाय 5 होंगे जोन्स; प्लेन-ट्रेन व मेट्रो रहेगी बंदLockdown 4.0 Guidelines में किन चीजों को मंजूरी और किन्हें नहीं, देखें डिटेल मेंकोरोना, लॉकडाउन की मार: ‘घर पर पड़ी है पति की लाश, बस पहुंचा दो गांव’, दिल्ली में फंसी महिला का दर्दमजदूरों का मुद्दाः मोदी सरकार पर बरसे RSS से जुड़े संगठन के नेता, बोले- श्रमिकों को मारोगे भी, फिर रोने भी न दोगेMyGov.in COVID-19 Trackers: इन 13 तरीकों से पा सकते हैं Corona से जुड़ी आधिकारिक जानकारी। IRCTC: मरीजों, बुजुर्गों को लाने-ले-जाने को स्टेशन पर मिलती है बैट्री कार, जानें कैसे

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘…कुछ मंत्री सिर्फ दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं’, फिल्ममेकर ने राहुल गांधी के बहाने मंत्रियों पर ऐसे ली चुटकी
2 पीपीई किट पहनकर स्वयंसेवक कर रहे COVID-19 की स्क्रीनिंग, अनुराग कश्यप ने कसा तंज कहा…
3 ज़रीन खान को करनी पड़ी थी कॉल सेंटर में नौकरी, बताया- जब पिता अचानक छोड़ गए तो कैसी हो गई थी परिवार की हालत
IPL 2020
X