ताज़ा खबर
 

मुन्ना माइकल Quick Review: डांस में टाइगर श्रॉफ को टक्कर देते नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी!

Munna Michael Quick Review: फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है।
Munna Michael Review: एक्शन और डांस बेस्ड फिल्म है टाइगर श्रॉफ की मुन्ना माइकल।

हीरोपंती और बागी जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर से सब्बीर खान और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दर्शकों के लिए तीसरी फिल्म मुन्ना माइकल लेकर आ रही है। जैसा कि नाम से पता चलता है यह फिल्म डांस बेस्ड होगी लेकिन इसमें भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। यह भारत की पहली डांस बेस्ड एक्शन फिल्म है। यानी इसमें दर्शकों को स्टार्स के बेस्ट डांसिंग मूव्स के साथ ही मार-धाड़ भी देखने को मिलेगी। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में टाइगर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधि अग्रवाल नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए निधि बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है। वो तीन बत्ती में काफी मशहूर है। इसके अलावा महिंदर फौजी नाम का गैंग्सटर है जो डांस सीखना चाहता है। उसे डॉली यानी कि निधि अग्रवाल से प्यार है लेकिन एक्ट्रेस को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए जो डांस कर सके। ऐसे में लगता है कि शायद डॉली को इंप्रेस करने के लिए फौजी मुन्ना से डांस की ट्रेनिंग लेता है। इस फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के साथ ही अपने पिता जैकी श्रॉफ को गाने के जरिए ट्रिब्यूट देते नजर आएंगे। वहीं नवाजुद्दीन को पहली बार स्क्रीन पर डांस करते हुए देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

Watch Munna Michael Official Trailer Here:

अपने फेसबुक अकाउंट से नवाज ने एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो फिल्म के गाने स्वैग की रिलीज से पहले शेयर किया गया था। जिसमें एक्टर कहते हैं कि डांस करना उनके लिए कितना मुश्किल था। वीडियो में एक्टर टाइगर के साथ स्टेप्स को मैच करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं हाल ही में इरोज द्वारा शेयर किए वीडियो में भी सिद्दीकी ने कहा था कि डांस करना तो नाइटमेयर था, स्केरी था। अपनी जिंदगी में कभी डांस नहीं किया। कभी पार्टियों, डिस्कोथेक में डांस नहीं किया। यह सब्बीर के द्वारा दिया गया चैलेंज था जिसने कहा कि तुम एक्टिंग कर सकते हो लेकिन मुझे दिखाओ कि तुम डांस कर सकते हो। इसलिए मैंने इस चैलेंज को लिया।

वहीं फिल्म की ओपनिंग की बात करें तो बहुत से ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि फिल्म पहले दिन 10 करोड़ की कमाई कर लेगी। फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो यह काफी अच्छा है। तनिष्क बागची और मीट ब्रोस ने मुन्ना माइकल के म्यूजिक को कंपोज किया है। वहीं गानों को कुमार ने लिखा है। अगर आप जबर्दस्त डांस के साथ एक्शन के कॉम्बिनेशन को देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए सही च्वॉइस होगी। निर्माताओं को उम्मीद है कि नवाज को पहली बार डांस करते हुए देखने के लिए फैंस की भीड़ सिनेमाघरों तक आएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.