ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने पुलिस में कंप्लेंट कराई दर्ज; लगाए गंभीर आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में...

Nawazuddin Siddiqui, Aliya Siddiqui, entertainment news, Aliya Siddiqui Husband Nawazuddin,बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड में इन दिनों बड़े बड़े स्टार्स परेशानियों से घिरे दिख रहे हैं। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर बलात्कार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक – आलिया दोपहर के वक्त थाने में लिखित अर्जी देने पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। आलिया ने पिछले हफ्ते भी एक अन्य शिकायत में बुढ़ाना पुलिस (UP) में अपना बयान दर्ज कराया था। इस शिकायत में नवाजुद्दीन के अलावा 4 और लोगों का नाम लिया गया था।

बता दें, आलिया ने कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था। आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। आलिया ने पति नवाजुद्दीन औऱ उनके भाई शम्स पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने एक्टर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मनोज बाजपेयी के सामने उनकी बेइज्जती की थी।

आलिया ने कहा था, ‘उस समय भी मुझे नवाज ने अपमानित किया था जब हमारे घर में मनोज बाजपेयी आए थे। मैं नवाज के लिए खाना बना रही थी, और उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी। तभी नवाज ने ताना मारते हुए कहा कि तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो। यह उनके शब्द थे।’

बताते चलें, आलिया सिद्दीकी ने 7 मई को कानूनी नोटिस भेजकर एक्टर से तलाक मांगा था। आलिया ने तलाक के साथ-साथ मेंटेनेंस की भी मांग की थी। गौरतलब है कि आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। जिनका असल नाम अंजलि है। आलिया से पहले नवाजुद्दी की शादी हल्द्वानी की शीबा नाम‌ की लड़की से हुई थी। नवाजुद्दी ने ये शादी अपनी मां के कहने पर की थी। हालांकि दोनों का छह महीने बाद ही तलाक हो गया था। इसके बाद नवाजुद्दी ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि ( जो बाद में आलिया हो गईं) से दूसरी शादी कर ली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड में यूपी-बिहार के लोगों को दिखाते हैं नीचा-Republic टीवी अक्षरा सिंह ने सुनाई आपबीती; बोलीं- अब लड़ने का वक्त
2 ‘जो आपको जानवर की तरह पीटे उसके पास दोबारा..’ पूनम पांडे ने तोड़ी 14 दिन पुरानी शादी, कही ये बात
3 लाइव डिबेट में बोले शिवसेना नेता- इन्होंने हमारी संस्कृति कर दी खराब; देखें- भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने क्या दिया जवाब
यह पढ़ा क्या?
X