ताज़ा खबर
 

छवि खराब करने के लिए नवाजुद्दीन को पहली गर्लफ्रेंड सुनीता ने भेजा 2 करोड़ का नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड रहीं सुनीता राजवर ने एक्टर सहित प्रकाशक को भेजा 2 करोड़ रुपए का कानूनी नोटिस।

Author Updated: November 10, 2017 12:22 PM
सुनीता राजवर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी विवादों में बने हुए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के वो एक्टर जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरते हैं, वो किताब में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े तथ्यों को प्रकाशित करके विरोध का सामना कर रहे हैं। अपनी बायोग्राफी- एन ऑर्डिनरी लाइफ में नवाज ने सुनीता राजवर और निहारिका सिंह के साथ अपने प्यार और ब्रेकअप के बारे में बताया था। दोनों ही एक्ट्रेस ने किक स्टार के दावों को खारिज कर दिया था। जिसके बाद मामला बढ़ता देख एक्टर ने अपनी किताब वापस ले ली थी।

मगर ऐसा लगता है कि नवाज की माफी सुनीता के लिए पर्याप्त नहीं है। इसी वजह से उन्होंने एक्टर को अपनी छवि खराब करने के लिए 2 करोड़ रुपए का कानूनी नोटिस भेजा है। यह नोटिस एक्टर को 4 नवंबर 2017 को भेजा गया था। जिसमें थिएटर और टीवी स्टार सुनीता ने सिद्दीकी से मानसिक पीड़ा पहुंचाने और छवि खराब करने का मुआवजा मांगा है।

सात पेज के कानूनी नोटिस में नवाजुद्दीन के साथ ही किताब की सह-लेखक ऋतुपर्णा चैटर्जी, प्रकाशक संजीव गुप्ता और अरुण पुरी को भी नोटिस भेजा गया है। एशियन ऐज में छपी रिपोर्ट के अनुसार नोटिस में कहा गया है- सिद्दीकी का दावा कि सुनीता ने उन्हें इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि वो सफल नहीं थे, यह कुछ नहीं केवल उनकी कल्पना है।

सुनीता से पहले मिस लवली में नवाज की को-स्टार रहीं निहारिका सिंह ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि वो स्वीकार करती हैं कि वो एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन किताब में लिखी बहुत सी बातें झूठी हैं। उन्होंने एक्टर पर अपनी किताब बेचने के लिए किसी महिला की छवि को खराब करने का आरोप लगाया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हमारी याद आएगीः न गाने वाला तानसेन
2 अभिनय से अलग भी मेरी जिंदगी है: विद्या बालन
3 सौंदर्य या प्रतिभा: उलझन हीरोइनों की