ताज़ा खबर
 

विवाद के बाद नवाजुद्दीन ने वापस ली अपनी बायोग्राफी, सुनीता राजवर ने कहा- हो चुका है नुकसान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर ने कहा- हो चुका है नुकसान जिसे अब बदला नहीं जा सकता।

नवाजुद्दीन के किताब वापस लेने पर सुनीता राजवर ने दिया बयान।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ऑटोबायोग्राफी ने रिलीज से पहले ही काफी विवादों को जन्म दे दिया था। इसमें एक्टर द्वारा बताए गए अपने दो रिलेशनशिप के खुलासों की वजह से उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा था। किताब में नवाज ने सुनीता राजवर और निहारिका सिंह के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताया था। जिसके बाद दोनों ही एक्ट्रेस ने उनके दावों को खारिज कर दिया था। इसी वजह से अब एक्टर ने रिलीज से दो दिन पहले अपनी बायोग्राफी को वापस ले लिया है और लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगी है।

जब इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने सुनीता राजवर से नवाजुद्दीन के लेटेस्ट कदम पर टिप्पणी मांगी तो उन्होंने कहा- आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद। इसपर किसी तरह की टिप्पणी करना काफी जल्दबाजी होगी। अभी के लिए मुझे लगता है कि नुकसान हो चुका है और यह अपरिवर्तनीय है। राजवर नवाज की पहली गर्लफ्रेंड थी। कुछ दिनों पहले नवाज के दावों पर सुनीता ने फेसबुक पर लंबा चौड़ पोस्ट लिखा था।

काफी विवाद होने के बाद नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो किताब को वापस ले रहे हैं। उन्होंने – मैं उन सभीलिखा से माफी मांगता हूं जिनकी भावनाएं मेरी किताब एन ऑर्डिनरी लाइफ की वजह से आहत हुई हैं। मैं शर्मिंदा हूं और मैंने किताब वापस लेने का फैसला किया है। अपनी किताब में नवाज ने लिखा था- सुनीता के साथ ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने सफेद पेंट की बाल्टी लेकर सुनीता द्वारा बनाए गए आर्टवर्क को मिटा दिया जो उन्होंने एक्टर के घर की दीवारों पर बनाए थे। उन्होंने कहा है कि शायद सुनीता किसी कामयाब शख्स को डेट करना चाहती थी ना कि एक स्ट्रगलर को।

इसके जवाब में सुनीता ने कहा था- उन्होने कहा कि मैं उनके घर की दीवारों में आर्ट-वर्क करती थी, हमारे नाम उकेरा करती थी, दिल बनाया करती थी जिनके बीच से होकर कभी-कभी तीर भी गुज़रा करता था। ये पड़ कर एसा लगा मानो मैं उनसे मिलने नही बल्कि उनकी आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स क्लास लेने जाया करती थी। हद तो तब हो गई जब उन्होने रोमांटिक बॉलीवुड मूवी स्टाइल में लिख दिया कि हमारे ब्रेक-अप के बाद उन्होने वाइट पेंट की बाल्टी ली और ब्रश से मेरे आर्ट-वर्क को दीवार से और मुझे दिल से मिटाते गए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App