ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, लीगल नोटिस भेज छवि खराब करने का लगाया आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मई में अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें तलाक के लिए नोटिस भेजा था। जिसका जवाब देते हुए अब नवाज़ के वकील ने उन्हें लीगल नोटिस भेज कर साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने का आरोप...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया सिद्दीकी के नोटिस का दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी आलिया के द्वारा लगाय गए आरोपों पर अब तक चुप्पी साध रखी थी। गौरतलब है कि मई में आलिया ने नवाज़ को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। तब से इस मामले पर अभिनेता लगातार मौन धारण किये हुए थे। लेकिन अब नवाज़ ने आलिया को कानूनी तरीके से जवाब देने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी पत्नी के आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। एक्टर ने आलिया पर सोची-समझे प्लान के तहत उन्हें बदनाम करने और उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है।

नोटिस में कहा गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कानूनी तौर पर आलिया के ‘शादी खत्म करने वाले नोटिस का जवाब 19 मई को दिया था जो 15 दिनों के निर्धारित समय के अंदर था, ये आलिया के उस बयान के विपरीत है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें अभिनेता से कोई जवाब नहीं मिला है। साथ ही, एक न्यूज पोर्टल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, आलिया ने आरोप लगाया था कि नवाज़ ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया था। जिस वजह से वह अपने बच्चों की स्कूल फीस भी दे पाने में असमर्थ हैं।

आलिया के इन आरोपों को गलत ठहराते हुए और बच्चों की देख रेख और मेंटेनेंस का भुगतान न करने के बयान का जवाब देते हुए, नवाज़ुद्दीन के नोटिस में कहा गया है कि वह अपने बच्चों के देखभाल और उनकी पढ़ाई का पूरा खर्चा उठा रहे हैं। जिसके लिए वो सबूत भी पेश कर सकते हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के वकील अदनान शेख ने कहा “अभी भी मेरे क्लायंट द्वारा ईएमआई का भुगतान किया जा रहा है। व बच्चों से संबंधित खर्च भी नवाज उठा रहे हैं। तलाक के नोटिस का जवाब फिर से दिया गया है। आलिया इस तरह के बयान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की छवि खराब करने के लिए दे रही हैं।

अभिनेता द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस में यह भी कहा गया है कि आलिया को उनके खिलाफ कोई भी अपमानजनक टिप्पणी करने से बचना चाहिए, एक लिखित स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए और अपने बयानों को वापस लेना चाहिए। आलिया द्वारा लिखित स्पष्टीकरण के आधार पर ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीम अगला कानूनी कदम उठाएगी। बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने 7 मई को कानूनी नोटिस भेजकर एक्टर से तलाक मांगा था। आलिया ने तलाक के साथ-साथ मेंटेनेंस की भी मांग की थी । साथ ही एक्टर पर कई सारे गंभीर आरोप भी लगाए थे।

Next Stories
1 फेयरनेस क्रीम पर छिड़ी बहस के बीच बोलीं बिपाशा बसु- एक्टिंग से ज्यादा मेरे सांवले रंग की होती थी चर्चा…’
2 स्वरा भास्कर की वेब सीरीज Rasbhari पर फूटा प्रसून जोशी का गुस्सा, बोले- ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी’, समर्थकों ने भी लगाई क्लास
3 अगले साल शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पिता बोले- ‘फोन पर आखिरी बार हुई थी यही बात’
ये पढ़ा क्या?
X