ताज़ा खबर
 

नवाज के जिस्मानी रिश्तों के दावे पर एक्ट्रेस निहारिका का पलटवार-किताब बेचने के लिए बेइज्जती पर उतरे

'मिस लवली' फिल्म में नवाजुद्दीन निहारिका के साथ काम कर चुके हैं। इसको लेकर वह किताब में अपने और निहारिका के संबंधों को लेकर भी बात करते दिख रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin disrespect woman, Nawazuddin biography, Nawazuddin In Miss lovely, Nawazuddin and Niharika Singh, Miss lovely actror Nawazuddin, entertainment news in hindi, bollywood news, entertainment news in hindi, bollywood newsनवाज के किताब में किए इन जिक्रों को लेकर वह कहती हैं कि नवाज और उनका मात्र कुछ महीनों का ही रिश्ता था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में नवाज अपनी जिंदगी से जुड़े काफी कुछ खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी इस किताब में नवाज ने अपनी कोस्टार रह चुकीं निहारिका सिंह को लेकर भी चर्चा की है। ‘मिस लवली’ फिल्म में नवाजुद्दीन निहारिका के साथ काम कर चुके हैं। इसको लेकर वह किताब में अपने और निहारिका के संबंधों को लेकर भी बात करते दिख रहे हैं। इसको लेकर निहारिका सिंह सामने आई हैं और नवाज के किताब में किए इन जिक्रों को लेकर वह कहती हैं कि नवाज और उनका मात्र कुछ महीनों का ही रिश्ता था।

वहीं उन्होंने अपनी किताब में इसे साल भर का रिश्ता बताया है। अपना नाम इस बायोग्राफी में आने के बाद निहारिका कहती हैं कि वह उनके मेल से किसी दूसरी महिला को मेल करती थीं, यह बात सुनकर उन्‍हें सिर्फ हंसी आती है।आईएएनएस के मुताबिक, निहारिका ने कहा कि नवाज और मेरा रिश्ता ‘मिस लवली’ की मेकिंग के दौरान कुछ महीनों का रहा। ऐसे में वह आज मुझे एक ऐसी औरत के रूप में पेश कर रहे हैं जो उनके बिस्‍तर में होती थी। या उन्‍हें लगातार फोन करती थी और उनकी जगह उनके मेल से किसी दूरी महिला को रिप्‍लाई करती थी, तो मैं इसपर सिर्फ हंस सकती हूं।’

निहारिका ने कहा कि नवाज अपनी किताब बेचना चाहते हैं। वह कहती हैं, ‘नवाज अपनी किताब बेचना चाहते हैं और साफ है कि वह इसके लिए किसी महिला की इज्‍जत की धज्‍ज‍ियां भी उड़ा सकते हैं। उन्‍होंने कहानियों को रसीले तरीके से कहने की कोशिश की है। जो भी कुछ लिखा गया है वह मेरी जानकारी में नहीं है। दरअसल यही नवाज का वह पक्ष है, जिसके चलते मैंने उससे अपना रिश्‍ता खत्‍म किया था। मैं हमेशा कहुंगी कि वह एक शानदार एक्‍टर हैं। पर मैं आशा करती हूं कि उनकी एक्टिंग की यह कला सिर्फ पर्दे पर ही नजर आए।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आखिर क्यों अमिताभ बच्चन के लिए ‘यारी है ईमान मेरा यार मेरी जिंदगी’ गाना शूट नहीं करना चाहते थे प्राण
2 एक्ट्रेस बनने के सवाल पर बोलीं थीं कनिका कपूर- मुझे एक्ट्रेस नहीं आइटम गर्ल बनाना चाहते हैं लोग
3 आखिर महेश भट्ट ने ऐसा क्या कहा जिसे सुन शराब छोड़ने पर मजबूर हो गईं थीं पूजा
ये पढ़ा क्या?
X