ताज़ा खबर
 

खुलासा: एक्ट्रेस न‍िहार‍िका का ज‍िस्‍म इस्‍तेमाल करना चाहते थे नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी

नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी में लिखा- निहारिका एक बहुत बुद्धिमान लड़की थी। खुद एक एक्ट्रेस होने के नाते वह मेरे काम और स्ट्रगल को समझती थी।

Author नई दिल्ली | October 23, 2017 4:10 PM
बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आत्मकथा “एन ऑर्डिनरी लाइफ” के लॉन्च के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं और यह पहली बार है जब नवाज ने अपनी जिंदगी में आई लड़की के बारे में खुलकर बात की है। अधिकतर लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी के निहारिका सिंह के साथ रिश्ते को लेकर नावाकिफ थे। निहारिका सिंह वही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने नवाज के साथ “मिस लवली” में काम किया था। 2012 में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली निहारिका के नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ शारीरिक संबंध थे। अपनी बायोग्राफी में अपनी निजी जिंदगी को लेकर नवाज ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने किताब में जिक्र किया है कि निहारिका अक्सर उन्हें कॉल किया करती थीं और कई बार इस तरह की बातें होती थीं जो उन्हें परेशान कर जाया करती थीं।

नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी में लिखा- निहारिका एक बहुत बुद्धिमान लड़की थी। खुद एक एक्ट्रेस होने के नाते वह मेरे काम और स्ट्रगल को समझती थी… वह दिन में कई बार मुझे कॉल करती थी और मुझसे मेरे दिन के कार्यक्रमों के बारे में पूछा करती थी… उसके लगातार पूछे जाने वाले सवालों से कई बार मैं बहुत परेशान हो जाया करता था। जाहिर है कि निहारिका मुझसे कुछ प्यारी बातों की उम्मीद करती थी जो कि प्रेमियों के बीच होती हैं। लेकिन मैं बहुत ज्यादा स्वार्थी था। मेरा लक्ष्य सीधा था। उसके घर जाऊँ, अपना काम करूं और निकल जाऊं। मैं बहुत ज्यादा लवी-डवी नहीं कर सकता था। धीरे-धीरे उसे इस बात का अंदाजा हो गया कि मैं बहुत कमीना हूं और सिर्फ अपने ही बारे में सोचता हूं।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

यह सब किस तरह से खत्म हुआ इस बारे में नवाजुद्दीन ने लिखा है कि अगली बार जब मैं उसके पास गया तो उसने एक सिल्क रोब पहन रखी थी। मैंने उसकी कमर के चारों ओर हाथ घुमाया और उसने मुझे खुद से दूर धकेल दिया। उसने कहा- नहीं नवाज। मैं अब तुमसे नहीं मिलुंगी। बहुत हो गया। मैं उसके सामने गिड़गिड़ाया, मैं रोया, मैंने माफी मांगी, लेकिन वह पहले ही बहुत बर्दाश्त कर चुकी थी। तो बस इतना ही था। हमने अपने सारे संपर्क खत्म कर लिए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App