ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया सुनीता राजवर के नोटिस का जवाब, एक्ट्रेस बोलीं- नवाज झूठ बोल रहे हैं

सुनीता ने मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा- वह (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) झूठ बोल रहे हैं कि मैं वह सुनीता हूं ही नहीं जिसकी बात उन्होंने किताब में लिखी है।

Nawazuddin Siddiqui, Sunita Rajwar, Biography, An Ordinary Life, Nawazuddin Affairs, Miss Lovely Co Star, Niharika Singh, National School of Drama, NSDकिताब में नवाजुद्दीन ने ‘मिस लवली’ में को-स्टार निहारिका सिंह और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में सहपाठी सुनीता राजवार के साथ अफेयर होने की बात स्वीकारी है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा अपनी किताब में गर्लफ्रेंड बताई गई एक्ट्रेस सुनीता ने मानसिक रूप से उन्हें परेशान करने के लिए नवाज पर 2 करोड़ का मानहानि का केस किया था। इसके जवाब में नवाज ने सुनीता को झूठा करार देते हुए उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। हालांकि मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसे सुनीता द्वारा किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट भर बताया है। मालूम हो कि नवाज ने अपनी बायोग्राफी में सुनीता और मिस लवली की अपनी को-स्टार निहारिका सिंह पर खुलकर बात की थी। अब इस नए मामले में जहां सुनीता मानहानि का मुकदमा ठोकने के बाद इस बात का दावा कर रही हैं कि किताब में उनका जिक्र करके छवि खराब की गई है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहना है कि उन्होंने किताब में किसी और सुनीता का जिक्र किया है।

सुनीता ने मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा- वह (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) झूठ बोल रहे हैं कि मैं वह सुनीता हूं ही नहीं जिसकी बात उन्होंने किताब में लिखी है। सुनीता ने कहा- उन्होंने अपनी किताब में खुद ही सारे सबूत दे दिए हैं कि वह मेरे बारे में बात कर रहे थे। पहली बात, उन्होंने बिना सरनेम के ही सही लेकिन नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा वाली बात में मेरा नाम लिया है, वहां उस बैच में मेरे अलावा कोई और लड़की थी ही नहीं जिसका नाम सुनीता था। इसके बाद उन्होंने एक पहाड़ी लड़की की बात कही है, वहां मेरे अलावा कोई और लड़की नहीं थी जो पहाड़ी थी।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी किताब के कुछ हिस्से जारी किए जाने के बाद से ही विवादों में बने हुए हैं। उन्होंने दो लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में होने का जिक्र अपनी किताब में किया है और इन दोनों ही लड़कियों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा उनकी छवि खराब किए जाने का आरोप लगाया। वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन हाल ही में फिल्म मॉनसून शूटआउट लेकर आए हैं जो कि अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेघर’ हुईं कमल हासन की पूर्व पत्नी, मदद को आगे आए आमिर खान
2 अय्यारी ट्रेलर रिलीजः देश से गद्दारी कर रहे फौजी को पकड़ने के मिशन पर हैं मनोज बाजपेई
3 तैमूर अली खान बर्थडेः जानिए क्या है करीना कपूर और सैफ अली खान की ‘मेगा प्लानिंग’
आज का राशिफल
X