ताज़ा खबर
 

कनपुरिया फैन ने दबोची नवाजुद्दीन की गर्दन, फिर सेल्‍फी के लिए घसीट लिया, देखें वीडियो

Nawazuddin Siddiqui: कानपुर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने खास काम को निपाटा कर तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे। वहीं वहां मौजूद लोगों ने नवाज को पहचान लिया।

भीड़ में फंसे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स तरह-तरह के होते हैं। ऐसे में फैन्स अपने फेवरेट सलेब्स के लिए कुछ न कुछ ऐसा करते दिखते हैं जिससे उनकी दीवानगी का पता चलता है। लेकिन कानपुर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक क्रेजी फैन का पागलपन झेलना पड़ा। दरअसल, कानपुर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने खास काम को निपाटा कर तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे। वहीं वहां मौजूद लोगों ने नवाज को पहचान लिया।

फैन्स नवाज के पीछे पीछे भागने लगे। फैन्स नवाज से सेल्फी खिंचवाना चाहते थे। इस बीच एक क्रेजी फैन ने नवाज को पीछे से जकड़ लिया और कंधे से गले की तरफ हाथ से पकड़ते हुए फैन ने नवाज के साथ फोटो लेने की कोशिश की। इस बीच नवाजुद्दीन को तेज झटका लगा और एक्टर पीछे की तरफ गिरते-गिरते बचे। तेज खिंचाव की वजह से नवाज का झुकाव पीछे की तरफ था। ऐसे में नवाजुद्दीन के गार्ड्स ने तुरंत एक्टर को वापस अपनी ओर खींचा और खड़ा किया। इसी के साथ ही नवाज तेजी से सिक्योर किए गए। देखें वीडियो:-

View this post on Instagram

Crazy selfie fan #nawazudinsiddiqui #kanpur

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म फोटोग्राफ में नजर आने वाले हैं। इन दिनों नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरोंशोरों से लगे हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में सान्या नवाज का लव इंट्रस्ट बनी हुई हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 15 मार्च को आने के लिए तैयार खड़ी है। बता दें, नवाजुद्दीन अभी तक हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। नवाज ने अपनी फिल्म को लेकर हाल ही में बड़ा ऐलान किया था कि वह अपनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करना चाहते। नवाज ने यह प्रतिक्रिया पुलवामा हमले के विरोध में दी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App