ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा ज्यादा पैसा कमाने के लिए जाते हैं हॉलीवुड

नवाजुद्दीन के प्रोजेक्ट्स को विदेशी दर्शकों से भी काफी सराहना मिली है। ऐसी खबर है कि वो ऑस्ट्रलिया की एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: November 7, 2016 11:17 AM
फिल्म किक में जहां वह निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए वहीं फिल्म बजरंगी भाईजान में वह एक रिपोर्टर की भूमिका में थे।

इरफान खान, अनुपम खेर से लेकर ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा और दीपिका तक सभी हॉलीवुड में काम कर चुके हैं या कर रहे हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन इस ट्रेंड से खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि ज्यादा पैसा कमाने के लिए लोग हॉलीवुड जाते हैं। जब पूरी दुनिया में भारतीय सिनेमा को सराहा जा रहा है तो ऐसे में देश से बाहर जाकर काम करने की जरूरत ही क्या है। हॉलीवुड में जाकर काम करने की जरूरत क्या है जब हमारे पास यहां बहुत अच्छे स्थल मौजूद हैं? हमारे पास अनुराग कश्यप जैसे लोग हैं जिन्होंने रमन राघनव 2.0 और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्में बनाई हैं। हमारे पास मिस लवली और द लंचबॉक्स जैसी फिल्में हैं जिन्होंने ना केवल पैसा कमाया है बल्कि उन्हें बहुत सराहा भी गया है। यह ज्यादा पैसा कमाने की ललक बन गया है। हर कोई वहां जाकर काम कर रहा है।

गोवा के DGP ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बायकॉट करने की अपील की; कहा- फिल्म में रफी का अपमान किया गया

नवाजुद्दीन के प्रोजेक्ट्स को विदेशी दर्शकों से भी काफी सराहना मिली है। ऐसी खबर है कि वो ऑस्ट्रलिया की एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। बहरहाल इससे संबंधित कोई भी बात कंफर्म नहीं हुई है। एक्टर विदेश में काम करने के आइडिया से खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि वहां काम करने के लिए हमें एजेंट्स रखने पड़ते हैं। जब मेरे दिमाग में वहां काम करने का विचार आएगा तो मैं किसी एजेंट को हायर कर लूंगा। फिलहाल मेरे दिमाग में ऐसा कोई प्लान नहीं है और ना ही समय है।

नवाजुद्दीन की अगली फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ आने वाली रईस है। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी को एक रामलीला कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया है। इस मामले पर अपनी राय देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि आज समाज को चाहिए कि वो ज्यादा संवेदनशील और एकजुट होकर रहें। बॉलीवुड के बेहद उम्दा एक्टर में से एक नवाजुद्दीन को उनके गृह नगर बुढाना उत्तर प्रदेश में हो रही रामलीला से बाहर करने की मांग की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिग बॉस 10: ओम स्वामी के ‘Sexist’ कमेंट पर क्यों खामोश रहे सलमान खान?
2 शाहरुख खान ने कहा- बेटी को किस करने वाले के उखाड़ दूंगा होठ
3 ओम स्वामी हुए ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर, मनु और मनवीर ने कराया हकीकत से वाकिफ