ताज़ा खबर
 

NAWABZAADE: संजीदा शेख के लिए डांस के धुरंधर खा रहे ‘मम्मी कसम’, वीडियो में देखें राघव-पुनीत-धरमेश की तिकड़ी का कमाल

इस गाने में राघव, पुनीत और धर्मेश के साथ पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख डांस करती नजर आ रही हैं। यह फिल्म Lizelle D'Souza द्वारा आर डी एंटरटेनमेंट के अंडर प्रोड्यूस की गई है। वहीं फिल्म को जयेश प्रधान ने डायरेक्ट किया है।

संजीदा शेख, पुनीत, राघव और धर्मेश

डांस इंडिया डांस के धुरंदर फिल्म ‘नवाबजादे’ के जरिए अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं। फिल्म में राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश येलांदे मेन लीड रोल में हैं। फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और आथिया शेट्टी दिखाई देंगे। इसके चलते डीआईडी की इस तिकड़ी की फिल्म के अब तक दो गाने सामने आ चुके हैं। हाई रेटेड गबरू और तेरे नाल नचना गाने को रिलीज किया जा चुका है। वहीं अब इस फिल्म का एक और गाना सामने आया है- ‘मम्मी कसम’।

इस गाने में राघव, पुनीत और धर्मेश के साथ पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख डांस करती नजर आ रही हैं। यह फिल्म Lizelle D’Souza द्वारा आर डी एंटरटेनमेंट के अंडर प्रोड्यूस की गई है। वहीं फिल्म को जयेश प्रधान ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का गाना हाई रेटेड गबरू 28 जून को रिलीज हुआ। वहीं तेरे नाल नचना 5 जुलाई को सामने आया। अब फिल्म का तीसरा गाना जिसमें संजीदा शेख नजर आ रही है- मम्मी कसम में तीनों डांसिंग स्टार्स संजीदा के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं।

HOT DEALS
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14784 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

इस गाने को गुरिंदर सेगल और पायल देव ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक गुरिंदर सेगल का है और इसे लिखा कुणाल वर्मा ने है। बता दें, यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इससे पहले भी धर्मेश पुनीत और राघव फिल्म में नजर आ चुके हैं। फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी 2 में ये डांसिंग स्टार्स अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। इस बार ये तीनों डांसर्स पहली बार दर्शकों के सामने लीडिंग एक्टर बन कर सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App