ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन के लेटर का नातिन नव्या नवेली ने दिया यह जवाब

Navya on Amitabh Bachchan letter: अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें इस पत्र को लिखने का खयाल कैसे आया।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 11:49 AM
नातिन नव्या को कीबोर्ड बजाते देखते बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन।

आपको याद ही होगा कि बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने 4 सितंबर को अपनी लाडली नातिन नव्या नवेली और आराध्या के लिए एक सार्वजनिक लेटर लिखा था जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से भी शेयर किया था। इस लेटर में अमिताभ ने नव्या और आराध्या के लिए उनकी भावनाएं और समाज को लेकर उनका क्या रुख होना चाहिए इस बारे में बातें लिखी थीं। इसके ठीक दो दिन बाद यानि 6 सितंबर को अमिताभ ने इसी लेटर को पढ़ते हुए एक वीडियो भी फेसबुक पर शेयर किया था जिसे तकरीबन 53 लाख लोगों ने देखा और 1 लाख 40 हजार लोगों ने लाइक किया। इसके बाद अब अमिताभ की प्यारी नातिन नव्या ने इस वीडियो का जवाब दिया है। नव्या ने अमिताभ से कहा कि नानू, मैं इसका पूरा पालन करूंगी। वहीं अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ने कहा, मैं नव्या को यह सब समझाने और सिखाने की सालों से कोशिश कर रही थी और सिर्फ एक पत्र से आपने यह कर दिया। इस खत का सीधा असर हुआ है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें इस पत्र को लिखने का खयाल कैसे आया। उन्होंने बताया कि आप जैसा चाहें मान सकते हैं। मैं बताता हूं कि पत्र का ख्याल कैसे आया। हम फिल्म ‘पिंक’ का प्रचार कर रहे थे। इस दौरान हमने कई इंटरव्यू किए और कोई जानना चाहता था कि ‘पिंक’ कैसी फिल्म है। यह एक थ्रिलर फिल्म थी, इसलिए कहानी बताए बिना फिल्म के बारे में बताना हमारे लिए संभव नहीं था। अमिताभ ने बताया कि शूजित ने कहा कि क्यों न हम फिल्म के मैसेज को एक खत के रूप में सामने लाएं और क्यों न आप इसे अपनी पोतियों के लिए लिखें। यह एक अच्छा तरीका होगा लोगों को फिल्म की कहानी बताए बिना ‘पिंक’ के बारे में बताने का। गौरतलब है कि अभिनव रॉय निर्देशित फिल्म ‘पिंक’ बॉक्स ऑफिस पर रविवार तक 21.51 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

अमिताभ द्वारा लिखे गए पत्र को उन्हीं के द्वारा पढ़े जाने का वीडियो-

Read Also: पोती और नातिन को खत लिखकर घिरे अमिताभ बच्चन, लोग बोले ‘इस’ वजह से लिखा है खत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App