ताज़ा खबर
 

नॉनवेज जोक के बाद शो पर शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, पढ़ें क्या है मामला

डॉरक्टर मशहूर गुलाटी के गैरमौजूदगी में ऐसा लग रहा है मानो कपिल शर्मा के शो पर ह्यूमर की कमी होती जा रही है।

कपिल शर्मा के शो के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू।

डॉरक्टर मशहूर गुलाटी के गैरमौजूदगी में ऐसा लग रहा है मानो कपिल शर्मा के शो पर ह्यूमर की कमी होती जा रही है। यही वजह है कि शो पर अब नवजोत सिद्धू भी कॉमेडी के मैदान में उतर आए हैं। सिद्धू की इस कॉमेडी को अडल्ट या नॉनवेज कॉमेडी कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। बीते शनिवार यानी 8 अप्रैल के एपिसोड में सिद्धू एक के बाद एक कमेंट कर रहे थे। कपिल शर्मा ने उन्हें रोकते हुए नॉटी सिद्धू भी कहा था।

ऐसा पहली बार हुआ था जब कपिल शर्मा के शो पर किसी ने नॉन वेज जोक किया था। नवजोत सिंह सिद्धू ने शो के दौरान परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना और कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान एक नॉनवेजीटेरियन किस्से का जिक्र किया था। इस किस्से में वह अपने किसी साथी नेता के बारे में बता रहे थे। कपिल के शो से जुड़े करीबी ने बताया, एक मंत्री और राजनेता को इस तरह की बात करना शोभा नहीं देता। सभी हैरान थे जब सिद्धू ने इस किस्से का जिक्र किया। अपनी साफ सुथरी कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले कपिल शर्मा भी इससे काफी झेंप गए थे।

कपिल के चेहरे पर साफ दिख रहा था कि वह इस सिद्धू के इस बर्ताव से थोड़े असहज हो गए थे। अब खबर है कि इसके बाद वाले एपिसोड की शूटिंग में सिद्धू शूटिंग के लिए नहीं आए। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सिद्धू जी सोनाक्षी के साथ शूट होने वाले एपिसोड को लिए नहीं आए थे। शायद उन्हें अपने कामकाज के चलते अपने ट्रैवल शेड्यूल को मैनेज करने में परेशानी हो रही है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो से दूरे बनाए बैठे हैं। कई कोशिशों के बाद भी वह शो में वापसी के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App