ताज़ा खबर
 

अच्छी कॉमेडी कर लेते हो- नवजोत सिंह सिद्धू बोले, कोई तानाशाह लोगों से ताकतवर नहीं, आने लगे ऐसे कमेंट

एक यूजर ने सिद्धू के पोस्ट का समर्थन कर लिखा- सच। हाल की घटनाएं जो यूएसए में सामने आई हैं, वे एक बेहतरीन उदाहरण हैं। सरकार जनता के लिए है।

Aap ki Adalat showहंसी के बादशाह और कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। अपने पोस्ट पर नवजोत सिंह सिद्धू केंद्र सरकार पर टॉन्ट कर कहते हैं- ‘तानाशाह लोगों से अधिक कोई भी शक्तिशाली नहीं है। अब सिर्फ जागना है और कुछ वहीं। जागना है कि राष्ट्र को अब तक जितना नुकसान हुआ है उसे पहचाना जा सके।’ इसके अलावा सिद्धू ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- आप व्यवसाय के आधार पर पूरी तरह से सरकार नहीं चला सकते। सरकार को मानवीय होना चाहिए, उसके पास दिल होना चाहिए! सिद्धू के इस पोस्ट पर लोगों ने भी कमेंटबाजी करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने सिद्धू के पोस्ट का समर्थन कर लिखा- सच। हाल की घटनाएं जो यूएसए में सामने आई हैं, वे एक बेहतरीन उदाहरण हैं। सरकार जनता के लिए है। एक यूजर ने मस्ती लेते हुए लिखा- अगला पीएम मिस्टर सिद्धू को होना चाहिए। जो कि साउथ एशिया में शांति और समृद्धि लाएंगे। राखी जैन नाम की महिला यूजर ने सिद्धू के लिए लिखा- बिन पेंदी के लोटे। एक ने लिखा- विपक्षी नेताओं की आवाज बंद करने और किसान आंदोलन को कुचलने के इरादे से मोदी सरकार ने सिंधु सीमा में भारी तैनाती की।

उन्होंने सब जानबूझकर किया है। पवन सिसोदिया नाम के शख्स ने कमेंट कर लिका- पाजी ऐसे सीधे इंदिरा गांधी के ऊपर पर्सनल अटैक नही करते। एक यूजर बोला- लोगों को गवर्नमेंट से नहीं बल्कि गवर्नमेंट को लोगों से डरना चाहिए। एक यूजर बोल पड़ा- पाकिस्तान से समर्थन पाने वाले चमक रहे, भारत की बहतरी के लिए काम करें आप।

एक यूजर ने सिद्धू को कमेंट में कहा-ये तो अंबानी अडानी सरकार है। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा- ये इमरान खान सरकार की बात कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- शुक्र है कि मौत सबको आती है, वरना बीजेपी वाले तो यह कह कर मजाक उड़ाते कि वह कांग्रेसी था इसलिए मर गया Thoko thoko।

Next Stories
1 अर्नब गोस्वामी ने 40 जवानों की शहादत का जश्न मनाया, क्योंकि इससे उन्हें टीआरपी मिली- भड़के बॉलीवुड सिंगर
2 पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- राष्ट्रवाद से लेकर रोजगार तक, सब सरकार का चुनावी स्टंट; देखिये लोग करने लगे कैसे कमेंट
3 अर्नब चैट विवाद: रितिक से रिश्तों के ज़िक्र पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X