जिसने हजारों भारतीयों को मारा वो इनका बड़ा भाई- नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़के फिल्म निर्माता, अमिश देवगन ने भी कसा तंज

नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताया है, जिसे लेकर संबित पात्रा और अशोक पंडित ने उनपर तंज कसा है।

navjot singh sidhu punjab congress chief
सिद्धू ने वापस लिया अपना इस्तीफा (फोटो- ANI)

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयान को लेकर एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताया है। पाकिस्तान में करतारपुर परियोजना के सीईओ के साथ बातचीत के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने यह बयान दिया। उनके बयान को लेकर अब भाजपा नेताओं सहित पत्रकार व फिल्म निर्माता भी भड़के नजर आए। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर कहा कि इनसे और क्या ही उम्मीद की जा सकती है।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर इमरान खान को बड़ा भाई बताने के लिए नाराजगी जाहिर की और लिखा, “तो एक आतंकवादी, जिसने हजारों भारतियों की जान ले ली, वह नवजोत सिंह सिद्धू के बड़े भाई हैं। आप इनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिसे गांधी परिवार का समर्थन प्राप्त हो।”

मशहूर पत्रकार अमिश देवगन ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा और लिखा, “नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाएं तो इमरान खान की तारीफ न करें, ऐसा हो नहीं सकता है। आज सिद्धू ने इमरान खान को बड़ा भाई कहकर बुलाया है।” नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधने में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी पीछे नहीं रहे।

संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला और कहा, “कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा नहीं हो सकता है। आज सिद्धू ने इमरान खान को बड़ा भाई कहकर संबोधित किया है और कहा है कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है।”

बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अब मामले पर सफाई पेश की है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “हमारे पीएम मोदी जी और उनके पीएम इमरान खान साहब की वजह से आज संगत वहां जाकर दर्शन कर पा रही है। मैं पिछली बार भी जब गया था तो लोग छोटी-छोटी बात पकड़ते हैं। मैं मुद्दे की बात करता हूं।” उन्होंने विपक्षी दलों का जवाब देने में भी कसर नहीं छोड़ी और बोले, “भाजपा जो चाहे कहे, मेरा कहना है कि कोई आरोप नहीं लगाना है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट