ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो से नहीं जा रहे सिद्धू, जारी रहेगा ‘ठोको ताली’ का सिलसिला

के9 प्रोडक्शन (कपिल प्रोडक्शन कंपनी) की क्रिएटिव प्रमुख प्रीति सिमोन्स ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को अभी तक कोई नोटिस जारी नहीं किया है।
Author September 22, 2016 19:50 pm
शो के दौरान मेहमानों ने कई हास्यास्पद लम्हें शेयर किए। (Photo: Youtube/SET india)

‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माताओं ने राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू के इस हास्य कार्यक्रम से अलग होने की अफवाहों का खंडन किया है। कुछ समय से ऐसी अफवाहें थीं कि सिद्धू लोकप्रिय स्टैंडअप हास्य कलाकार कपिल शर्मा के कार्यक्रम से अलग हो रहे हैं।क्रिकेटर से राजनेता बने 52 वर्षीय सिद्धू ने एक गैर-राजनीतिक फोरम ‘अवाज-ए-पंजाब’ बनाया था। इससे पहले उन्होंने भाजपा और राज्यसभा से अपनी सदस्यता से 18 जुलाई को इस्तीफा दे दिया था।

खबरों के मुताबिक सिद्धू की पत्नी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि अब वह पंजाब की राजनीति पर ध्यान केन्द्रित करेंगे और ऐसे में उन्होंने 30 सितंबर तक के सभी कार्यक्रम रिकार्ड करा दिए हंै । उन्होेंने पहले ही कार्यक्रम से अलग होने की घोषणा कर दी है। इससे उनके कार्यक्रम से अलग होने की अफवाहों को बल मिला था।

के9 प्रोडक्शन (कपिल प्रोडक्शन कंपनी) की क्रिएटिव प्रमुख प्रीति सिमोन्स ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को अभी तक कोई नोटिस जारी नहीं किया है। इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देना बेकार है। उनके कार्यक्रम छोड़ने के बारे में सभी अफवाहें गलत हैं।’’

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.