ताज़ा खबर
 

हाथ में 80 लाख का बैग लिए प्रियंका चोपड़ा संग नजर आईं नताशा पूनावाला, होने लगीं ट्रोल

इन तस्वीरों में खास बात नताशा पूनावाला के हैंडबैग में है। सोशल मीडिया पर नताशा द्वारा पकड़े गए टाइनी ब्लू बैग की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा, दूसरी तरफ नताशा पूनावाला (फोटो सोर्स- प्रियंका इंस्टा)

बॉलीवुड ‘देसी गर्ल’ और ग्‍लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें नताशा पूनावाला के साथ इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं। सीरम इंस्‍ट‍िट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला को प्रियंका चोपड़ा संग विम्‍बलडन मैच (Wimbledon 2021) के दौरान साथ देखा गया। मैच का लुत्फ उठातीं प्रियंका चोपड़ा और नताशा पूनावाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं

इन तस्वीरों में खास बात नताशा पूनावाला के हैंडबैग में है। सोशल मीडिया पर नताशा द्वारा पकड़े गए टाइनी ब्लू बैग की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। खास वजह है ये बैग जितना छोटा है, उतनी बड़ी इसकी कीमत है। दरअसल, नताशा पूनावाला का ये बैग $100 000 का है। भारतीय करंसी के हिसाब से इस बैग की कीमत 80 लाख के लगभग की है।

बता दें, नताशा दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। वह अपनी बिजनेस वुमन प्रोफाइल के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

View this post on Instagram

 

ऐसे में नताशा की उनके बेहद महंगे बैग के साथ ये तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। जिसे कोविड वैक्सीन की कमी और उनके बैग की कीमत को साथ जोड़कर देखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

दरअसल, बॉलीवुड पपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया था जिसमें इस बैग की कीमत के बारे में बताया गया। उसी के बाद से सोशल मीडिया पर लोग पूनावाला को ट्रोल करने लगे।

विरल भयानी ने अपने पोस्ट कैप्शन में लिखा- ‘वीकेंड में प्रियंका चोपड़ा और नताशा पूनावाला Wimbledon मैच एंजॉय करती दिखीं। वहीं नताशा के बैग ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा। जिसकी कीमत 1 मिलियन डॉलर है।’

बता दें नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी ग्लैमरस लाइफस्टाइल किसी से छुपी नहीं है। बॉलीवुड सेलेब्स से भी उनका काफी मिलना जुलना है।

करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नताशा सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरों में दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं उनके फैशन के दीवाने विदेशों में भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि सिंगर कैटी पेरी उनसे फैशन टिप्स लेती हैं।

Next Stories
1 गुस्सा आता है कि मारूं ऐसे लोगों को- सगाई के बाद जब अमृता सिंह से जुड़ा सनी देओल का नाम, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन
2 डिंपल ने जबरन कराया वसीयत पर काका का साइन- राजेश खन्ना की दोस्त अनीता आडवाणी ने लगाए थे आरोप
3 एक्‍टर ने अपनी फोटो के साथ पोस्‍ट क‍िया खुद को ‘लीजेंड दादा साहब फाल्के पुरस्‍कार’ द‍िए जाने की बात, लोग करने लगे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X