scorecardresearch

पति हार्दिक पांड्या संग ग्रीस में वैकेशन मना रहीं नतासा स्टेनकोविक, वायरल हो रहीं ये Photos

नताशा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो पूल में फैमिली के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।तस्वीरों में उनका बेटा अगस्त्या पांडया भी है।

पति हार्दिक पांड्या संग ग्रीस में वैकेशन मना रहीं नतासा स्टेनकोविक, वायरल हो रहीं ये Photos
हार्दिक पांडया और नताशा की तस्वीरें (सोशल मीडिया-natasastankovic)

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वैकेशन की तमाम तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वो इन दिनों पति हार्दिक पांडेया के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं। उनकी तस्वीरों में न केवल हार्दिक पांडया, बल्कि परिवार के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। जिससे पता चलता है कि इस वक्त नताशा अपने परिवार के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं।

नताशा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो पूल में फैमिली के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनका बेटा अगस्त्या पांडया भी है। एक्ट्रेस ने पानी में कई पोज दिए। एक तस्वीर में वो पूल में पति हार्दिक को बड़े प्यार से निहारती हुई दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो अगस्त्या के साथ पोज दे रही हैं।

एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में ब्लैक एंड व्हाइट लाइन प्रिंट में मोनोकिनी के साथ सिर पर हैट पहनी है। इसमें भी वो पानी के अंदर खड़े होकर अदाएं दिखाते हुए फोटो खिंचा रही हैं। वहीं दूसरे पोस्ट में ब्लैक मोनोकिनी में पति के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। इस फोटो पर उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। जो है,”हम”।

एक वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग की मोनोकिनी में दिख रही हैं। इसमें कई क्लिप्स जोड़कर एक वीडियो तैयार किया गया है। जिसमें पहले ग्रीस का व्यू, फिर बेटे के साथ मस्ती और पति-बेटे की सोते हुए वीडियो के साथ तमाम चीजें दिख रही हैं।

आखिरी पोस्ट में नताशा ने अपनी कई सोलो तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उन्होंने प्रिंटेड कलरफुल मोनोकिनी पहनी है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,”अगर इसके लिए बिकनी की जरूरत है, तो मेरा जवाब हां है।” एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्ट पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स आए हैं। वहीं कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक वेस्टइंडीज दौरे से लौटे हैं और अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इसके बाद वो अब एशिया कप में खेलते नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.