ताज़ा खबर
 

लोग शायद अमिताभ बच्चन को भूल जाएं- बोले थे नसीरुद्दीन शाह, एक भी ढंग की फ़िल्म नहीं बनाई…

Naseeruddin ने कहा कि किसी भी अभिनेता को लोग उनकी फिल्मों के लिए याद रखते हैं। अमिताभ बच्चन ने तो कोई ग्रेट फिल्म नहीं बनाई है। शोले को मैं ग्रेट..

नसीरुद्दीन शाह और अमिताभ बच्चन (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनकी फिल्मों को लेकर तमाम बातें कही थीं। शाह ने यहां तक कह दिया था कि लोग दिलीप कुमार को याद रखेंगे लेकिन शायद अमिताभ बच्चन को भूल जाएं। इसकी वजह उनकी फिल्में हैं।

News X को दिये एक इंटरव्यू में जब नसीरुद्दीन शाह से अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि किसी भी अभिनेता को लोग उनकी फिल्मों के लिए याद रखते हैं। अमिताभ बच्चन ने तो कोई ग्रेट फिल्म नहीं बनाई है। शोले को मैं ग्रेट फिल्म नहीं मानता हूं। शाह आगे कहते हैं कि शोले मजेदार जरूर है लेकिन किसी भी एंगल से ग्रेट फिल्म नहीं है।

इसी इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह देव आनंद और दिलीप कुमार का जिक्र करते हुए कहते हैं कि देव साहब ने गाइड बनाई है और ज्वेल थीफ बनाई है। यह दोनों फिल्में उनको याद रखने के लिए काफी हैं। इसी तरह दिलीप कुमार ने जो फिल्में बनाई हैं वह उन्हें याद रखने के लिए काफी हैं। वो आगे कहते हैं कि लोग दिलीप कुमार को याद रखेंगे, लेकिन शायद अमिताभ बच्चन को याद ना रखें। इसकी वजह उनके द्वारा की गई फिल्में हैं।

राजेश खन्ना को बताया था और औसत एक्टर: आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह सुपरस्टार राजेश खन्ना को भी औसत अभिनेता बता चुके हैं। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में शाह ने कहा था कि राजेश खन्ना बेहद साधारण एक्टर थे और उन्होंने फिल्मों का स्तर गिरा दिया था। उनकी फिल्मों में न कोई कहानी होती थी और ना ही कुछ होता था। तब नसीरुद्दीन के इस बयान पर काफी बवाल मचा था।

अनुपम खेर को कहा था मसखरा: कुछ महीने पहले सीएए और एनआरसी को लेकर जारी विवाद के बीच नसीरुद्दीन शाह की अनुपम खेर से टक्कर हो गई थी।

शाह ने अनुपम खेर को मसखरा और चाटुकार बताते हुए कह दिया था कि उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। शाह के इस बयान पर पलटवार करते हुए अनुपम खेर ने कहा था कि वह फ्रस्ट्रेटेड हैं। यह उनका नहीं, बल्कि जो पदार्थ लेते हैं उसका दोष है।

Next Stories
1 जब फिल्म डायरेक्टर के साथ लड़ने लगे ऋषि कपूर, एक्टर से दो बार कह दिया गया था ‘आप छोड़ दो फिल्म’!
2 वाजे को सुपारी दी थी क्या परमबीर ने? गुस्से में सवाल पूछने लगे अर्णब गोस्वामी, लाइव डिबेट में पैनलिस्ट पर निकाल दी भड़ास
3 हलवा है क्या? राकेश टिकैत ने की प्रदर्शनकारी किसानों को कोरोना का टीका लगाने की मांग तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
ये  पढ़ा क्या?
X