ताज़ा खबर
 

अमिताभ ने तो कोई महान फिल्म नहीं बनाई- बोले थे नसीरुद्दीन शाह, ‘शोले’ को लेकर कह दी थी ऐसी बात

नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि- शोले मजेदार फिल्म जरूर है लेकिन ग्रेट फिल्म नहीं है... किसी एंगल से नहीं है। मजेदार तो दारा सिंह की फिल्में भी थीं...

Naseeruddin Shah, Amitabh Bachchan, Naseeruddin Took A Dig On Amitabh Bachchan, Sholay, Sholay Movie,अमिताभ बच्चन फिल्म शोले में, नसीरुद्दीन शाह (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

नसीरुद्दीन शाह और अमिताभ बच्चन कभी साथ में स्क्रीन पर नहीं दिखाई दिए। इसके पीछे की क्या वजह है, यह तो साफ नहीं है। लेकिन नसीरुद्दीन शाह कई मौकों पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक्टिंग और उनकी फिल्मों को लेकर बात करते देखे गए हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कह दिया था कि अमिताभ बच्चन ने कोई महान फिल्म नहीं बनाई है।

इतना ही नहीं उन्होंने तो अमिताभ की सफलतम फिल्मों में गिनी जाने वाली सुपरहिट ‘शोले’ को लेकर भी कहा था कि वह कोई ग्रेट फिल्म नहीं है। एक इंटरव्यू में जब नसीरुद्दीन शाह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर सवाल किया जाता है तो वे कहते हैं कि- ‘उन्होंने तो कोई ग्रेट फिल्म नहीं बनाई। ‘शोले’ को मैं ग्रेट फिल्म नहीं मानता।’

उन्होंने आग कहा- ‘हां, शोले मजेदार फिल्म जरूर है लेकिन ग्रेट फिल्म नहीं है। किसी एंगल से नहीं है। मजेदार तो दारा सिंह की फिल्में भी थीं। मजेदार फिल्म तो ‘साधू और शैतान’ भी थी।’ हालांकि इसी इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में नसीरुद्दीन ने कहा था कि वो अमिताभ की एक्टिंग को सराहते हैं औऱ उन्हें ग्रेट एक्टर के रूप में देखते हैं।

कंगना रनौत से भी हो चुकी है जुबानी-जंग: कुछ महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस के बीच नसीरुद्दीन शाह और कंगना रनौत आमने-सामने आ गए थे। तब नसीरुद्दीन ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा था कि किसी को भी ऐसे हाफ एजुकेटेड पढ़े-लिखे सितारों के बयान में दिलचस्पी नहीं है।

हिंदुस्तान में लगने लगा है डर’: आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं कुछ साल पहले बुलंदशहर हिंसा के बाद भी उन्होंने एक बयान दिया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।

नसीरुद्दीन शाह ने हिंसा के बाद कहा था कि उन्हें हिंदुस्तान में डर लगने लगा है, क्योंकि यहां एक गाय की जिंदगी एक पुलिस अफसर की जान से ज्यादा हो गई है। तब उनके इस बयान पर काफी हंगामा मचा था और कई दक्षिणपंथी संगठनों ने उनकी आलोचना की थी।

Next Stories
1 सलमान खान की बड़ी फैन रह चुकी हैं ऐश्वर्या राय की ननद, श्वेता नंदा ने सुपरस्टार की चाह में किए इस तरह के काम
2 फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अजीत अंजुम का वीडियो शेयर कर कसा तंज तो लोग देने लगे ऐसी प्रतिक्रिया
3 BJP भगवा और हिंदुत्व की ठेकेदार नहीं- कह चीखने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, भाजपा सांसद और एक्ट्रेस से मिला ऐसा ज़वाब
ये पढ़ा क्या?
X