ताज़ा खबर
 

जल्द नसीरुद्दीन शाह के साथ फिल्म में नजर आएंगी सनी लियोनी

इश्किया सीरीज में अपनी जोड़ी का जादू बिखेरने वाले दो स्टार्स एक बार फिर साथ आ रहे हैं। जी हां नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी एक बार फिर एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।
सनी ने कहा कि वह पांच साल बाद बिग बॉस में गई थी जहां उनके साथ सलमान और शाहरूख मौजूद थे और वह अपने इस अनुभव को बता नहीं सकती हैं।

इश्किया सीरीज में अपनी जोड़ी का जादू बिखेरने वाले दो स्टार्स एक बार फिर साथ आ रहे हैं। जी हां नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी एक बार फिर एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस बार दोनों एक थ्रिलर फिल्म में साथ काम करने वाले हैं।

इस फिल्म का नाम फिलहाल कोई जाने ना रखा गया है। खास खबर ये है कि इस फिल्म में ग्लैमर का तड़का बॉलीवुड की बेबी डॉल लगाने वाली हैं। खबर है कि फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने के लिए सनी लियोनी को अप्रोच किया है।

इस फिल्म की कहानी स्वदेस और लगान जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके अमीन हाजी ने लिखी है। इसे डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी भी खुद अमीन ने ली है।

इस बारे में बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक जावकर ने कहा, अरशद फिल्म में लीड रोल में होंगे वहीं नसीर का किरदार फिल्म में एक अहम कड़ी होगा। फिल्म की कहानी हिल स्टेशन पर बेस्ड है। इसलिए फिल्म की शूटिंग देहरादून और पंचगनी में होगी। वैसे लोकेशन के लिए तलाश अभी भी जारी है। यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज होने वाली है।

बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.