ताज़ा खबर
 

कश्‍मीरी पंडितों के मुद्दे पर अनुपम खेर पर हमले वाले बयान से अब पलटे नसीरूद्दीन शाह

कश्‍मीरी पंडितों के मुद्दे पर शनिवार को अनुपम खेर और नसीरूद्दीन शाह के बीच जुबानी तीर चले। हालांकि बाद में दोनों में सुलह हो गई।

Author Updated: May 28, 2016 4:28 PM
कश्‍मीरी पंडितों के मुद्दे पर शनिवार को अनुपम खेर और नसीरूद्दीन शाह के बीच जुबानी तीर चले। हालांकि बाद में दोनों में सुलह हो गई।

कश्‍मीरी पंडितों के मुद्दे पर शनिवार को अनुपम खेर और नसीरूद्दीन शाह के बीच जुबानी तीर चले। हालांकि बाद में दोनों में सुलह हो गई। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार शाह ने अनुपम खेर पर निशाना साधते हुए कहा था, ”वह व्यक्ति जो कभी कश्मीर में नहीं रहा, उसने कश्मीरी पंडितों के लिए लड़ाई शुरू की है। अचानक से वह एक विस्थापित व्यक्ति बन गए।” इस पर अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, ”शाह साहब की जय हो। इस लॉजिक से तो एनआरआई लोगों को भारत के बारे में बिलकुल बात नहीं करनी चाहिए।”

इस मुद्दे पर सोशल मीडिया में काफी हंगामा हो गया। हालांकि बाद में नसीरूद्दीन शाह और अनुपम खेर दोनों ने इस तरह के बयान से इनकार किया। नसीरूद्दीन ने कहा कि उन्‍होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया। उन्‍होंने कहा, ”मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया। यह सब गलत खबर है।”

अनुपम खेर ने भी कहा कि नसीरूद्दीन शाह ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया। खेर ने कहा, ”मैंने नसीरूद्दीन से संपर्क किया। उन्‍होंने इस तरह का बयान देने से इनकार किया है। उन्‍होंने कहा कि जब मैं इतने सालों तक कुछ नहीं बोला तो अब क्यों कहूंगा।”

नसीरूद्दीन शाह के बयान की खबर को दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रीट्वीट किया था। वे भी अब सोशल मीडिया के निशाने पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories