scorecardresearch

अर्जुन कपूर को फ्रस्टेट एक्टर बता भड़के BJP के मंत्री, बोले- लोगों को धमकाने की जगह एक्टिंग सीख लो…

नरोत्तम मिश्रा ने कहा जनता को धमकी देते हो बायकॉट के ऊपर। इंतजार करो आप भी अर्जुन जी। अब जनता जागरूक हो गई है।

अर्जुन कपूर को फ्रस्टेट एक्टर बता भड़के BJP के मंत्री, बोले- लोगों को धमकाने की जगह एक्टिंग सीख लो…
नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन कपूर को दी सलाह (फाइल फोटो)

अर्जुन कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर चल रहे बायकॉट कल्चर पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अब ज्यादा हो रहा है, बॉलीवुड के लोगों को एक साथ होना होगा। अब इसपर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन कपूर को सलाह दी है। मिश्रा ने कहा कि दर्शकों को धमकाने की बजाय अर्जुन कपूर को दअपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए।

अपने अभिनय पर ध्यान दो

नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें पत्रकार उनसे अर्जुन कपूर के बायकॉट कल्चर पर दिए रिएक्शन के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं। हंसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा,”अगर कोई फ्लॉप और फ्रस्ट्रेटेड एक्टर जनता को डराए, ये तो अच्छा नहीं मानता मैं। जनता को धमकाने की जगह वो अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें, अभिनय पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा है।

इंतजार करो अर्जुन जी

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा,”मेरा उनसे एक सवाल है कि क्या उनमें हिम्मत है या वो जिनके हिमायती हैं (टुकड़े-टुकड़े) वालों के, उनमें किसी में हिम्मत है कि किसी अन्य धर्म पर फिल्म बना सके और धर्म के लिए अपमानित शब्द बोल सके, धर्म के देवी-देवताओं को नींचा दिखा सके।”

”सिर्फ हम ही सनातनी लोगों के साथ ऐसा करके जनता को धमकी देते हो बायकॉट के ऊपर। इंतजार करो आप भी अर्जुन जी। अब जनता जागरूक हो गई है।”

आपको बता दें कि इन दिनों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार की मांग उठ रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। इसी को लेकर अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

अर्जुन कपूर ने कहा था कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड ने इसके बारे में चुप रहकर गलती की। लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। एक्टर ने कहा,”मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है। अब ज्यादा हो रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.