ताज़ा खबर
 

बोल्‍ड ड्रेस बनी नरगिस फाखरी के लिए परेशानी, शो से पहले करना पड़ा बदलाव

शो के क्रू ने शुरुआत में नरगिस से ड्रेस कवर करने को कहा। लेकिन नरगिस ने मना कर दिया। इस पर शो के डायरेक्‍टर को दखल देनी पड़ी।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी को हाल ही में एक टीवी शो पर अपने कपड़ों की वजह से असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी को हाल ही में एक टीवी शो पर अपने कपड़ों की वजह से असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। वर्तमान में वह अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बैंजो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में नरगिस को-स्‍टार रितेश देशमुख के साथ स्‍टार प्‍लस के शो ‘डांस प्‍लस’ पर गई थीं। यहां पर उन्‍होंने टील कलर की ड्रेस पहनी। यह ड्रेस आगे से खुली हुई थी। इसके चलते उन्‍हें कहा गया कि यह फैमिली शो है इसलिए ड्रेस को पिन लगाने को कहा गया। नरगिस को यह आदेश मानना पड़ा। बाद में उन्‍होंने ड्रेस में पिन लगा लिया। फिल्‍म के प्रोड्यूसर्स इरोस ने भी इस बात की पुष्टि की है।

सूत्रों का कहना है कि शो के क्रू ने शुरुआत में नरगिस से ड्रेस कवर करने को कहा। लेकिन नरगिस ने मना कर दिया। इस पर शो के डायरेक्‍टर को दखल देनी पड़ी। उन्‍होंने बताया कि इस ड्रेस के साथ वे शूट नहीं कर पाएंगे क्‍योंकि यह फैमिली शो हैं। इस शो में बच्‍चे भाग लेते हैं। डायरेक्‍टर समझाने के बाद नरगिस मान गई और उन्‍होंने ड्रेस के आगे पिन लगा ली। गौरतलब है कि नरगिस बॉलीवुड में बोल्‍ड इमेज के लिए जानी जाती है। बैंजो अगले सप्‍ताह रीलीज होगी। इस साल यह उनकी चौथी फिल्‍म हैं। हाल ही में उनकी कैमियो वाली फिल्‍म ‘ढिशूम’ रीलीज हुई थी। इस फिल्‍म को अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला था। इससे पहले आई हाउसफुल 3 ने भी अच्‍छा बिजनेस किया था। यह फिल्‍म 100 करोड़ी क्‍लब में शामिल हुई थी। हालांकि इमरान हाशमी के साथ वाली अजहर को ठंडा रेस्‍पॉन्‍स मिला।

डांस प्‍लस के सेट पर नरगिस फाखरी यह ड्रेेस पहनकर गई थीं

#Banjo #teamNargis #promotions #DancePlus @rohitgandhirahulkhanna

A photo posted by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

लेकिन बाद में उन्‍हें बदलाव किया। बदलाव वाली तस्‍वीर ये हैं:

nargis fakhri, nargis fakhri revealing dress, banjo, dance plus, nargis fakhri movie, nargis fakhri news Photo Source:Midday

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App