ताज़ा खबर
 

जानिए पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को डेट करने पर क्या बोलीं नरगिस फाखरी

इमरान और नरगिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में आई।
जब नगरिस से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इमरान को पहचान ने से भी इनकार कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि नरगिस पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को डेट कर रही है। वहीं जब नगरिस से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इमरान को पहचान ने से भी इनकार कर दिया। इमरान और नरगिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में आई। मिड डे के मुताबिक, जब नरगिस से इमरान को डेट करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं तो यह तक नहीं जानती की वो है कौन।

इसके अलावा नरगिस ने सफाई देते हुए कहा रही फोटो की बात तो वह भी एक साल पुराने फोटोशूट से है। इमरान अब्बास पाकिस्तानी एक्टर है जो मॉडल भी रह चुके हैं। इमरान को दर्शक पिछले साल रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में कैमियो रोल में देख चुके हैं। इमरान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू विक्रम भट्ट की फिल्म क्रीचर 3डी से किया था। इस फिल्म में बिपाशा बसु उनके साथ लीड रोल में थी।

वहीं बॉलीवुड में रॉकस्टार फिल्म से शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी को पहली ही फिल्म से कॉफी प्रशंसा मिलना शुरु हो गई थी। बॉलीवुड में एक अच्छी शुरुआत के बाद नरगिस के फालोअर प्रशंसक भी लगातार बढते गए। साल 2012 में उन्हें फिल्म रॉकस्टार के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।

इसके बाद नरगिस फिल्म मैं तेरा ​हीरो, मद्रास कैफे और अजहर में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह फिल्म किक और फटा पोस्टर निकला हीरो में स्पेशल डांस नंबर पर परफॉर्म भी कर चुकी हैं। हिन्दी फिल्मों के अलावा वह तमिल फिल्मों भी स्पेशल अपेयरेंस दे चुकी हैं। आखिरी बार नरगिस ‘ढिशूम’ और ‘बेंजो’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं। हालांकि इस फिल्म से उन्हें कोई खास फायदा नहीं हुआ था।

वीडियो: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.