ताज़ा खबर
 

नरगिस फाखरी भी करने वाली हैं सिंगिग डेब्यू, कहा- आलोचना से अब नहीं लगता डर

नरगिस ने इस बात को माना कि उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री का कोई अनुभव नहीं है। इसके बावजूद वो अपनी सिंगिंग स्किल को दिखाना चाहती हैं।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 15:14 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अब गाएंगी गाना। (Image Source: Instagram)

साल 2016 में नरगिस की चार फिल्में सिनेमाघरों में आई थीं। लेकिन साल 2017 में अभी तक उनकी कोई भी फिल्म देखने को नहीं मिली है। हालांकि रॉकस्टार एक्ट्रेस फिलहाल काफी हेडलाइंस बटोर रही हैं। इसकी वजह उनका कोई बॉलीवुड कमिटमेंट नहीं बल्कि सिंगिग है। जी हां आपने सही सुना। नरगिस बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल होने वाली हैं जो एक्टिंग के साथ ही गाना भी गा सकती हैं। उनका सिंगिग डेब्यू पंजाबी गायक परीचय और कनाडियन रैपर कार्डिनल ऑफिशल के साथ होगा। गाने हबीतान विगाड़ दी के बारे में बात करते हुए नरगिस ने कहा- जब मैंने गाना सुना तो मैं इसे सुनकर चकित रह गया। परीचय और मैंने इसे आगे लेकर जाने का निर्णय लिया। इसमें पूरब और पश्चिम फ्लेवर डालने के लिए हमने इसमें ऑफिशेल को लाने का निर्णय मिला। वीडियो को शूट करने के दौरान हमें काफी आनंद आया।

नरगिस ने इस बात को माना कि उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री का कोई अनुभव नहीं है। इसके बावजूद वो अपनी सिंगिंग स्किल को दिखाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा- यह मुझमें एक चिंगारी की तरह कुछ जगाता है। मैं कुछ सिंगिंग लैसन लेने के बारे में सोच रही हूं। मैं गिटार सीखने को जारी रखना चाहती हूं। जिसे मैंने रॉकस्टार के दौरान लिया था। मैं उसमें अभी केवल तीन गाने ही बजा पाती हूं। इंडस्ट्री उन एक्टर्स के प्रति उदार नहीं है जिन्होंने सिंगिंग में हाथ आजमाया है लेकिन फाखरी को आलोचना से डर नहीं लगता। एक्ट्रेस ने कहा- मैंने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से ही आलोचना हुई है। आप सभी ने मुझे स्टील का बना दिया है। इसलिए अब मुझे डर नहीं लगता क्योंकि आलोचना आपको और ज्यदा मजबूत बनाती है।

बता दें कि न्यूयॉर्क में जन्मी नरगिस फाखरी महज 7 साल की थी जब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। हाल ही में फिल्म बैंजो में बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख के साथ नजर आईं नरगिस अपने हॉट एंड बोल्‍ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं। नरगिस से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत इम्तियाज अली की फिल्‍म से की थी।

इस फिल्‍म में वह रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आईं। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और यह नरगिस के लिए एक बड़ा ब्रेक साबित हुई। इसके बाद उन्होंने 2013 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘मद्रास कैफे’ में काम किया। फिल्‍म में काम को देखकर दर्शक एक बार फिर उनके दीवाने हो गये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App