ताज़ा खबर
 

Nargis Fakhri ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर नाराज हो गए फैन्स, बोले- ‘दुनिया में खाने की कमी है क्या’

Nargis Fakhri Trolled: नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस दोस्तों संग ग्रीस में छुट्टियां बिता रही हैं। हालांकि उनके द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर को देखने के बाद ट्रोल्स पीछे पड़ गए हैं।

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी।

Nargis Fakhri Photo: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर दोस्तों संग ग्रीस में छुट्टियां बिता रही हैं। अपने हॉली-डे की जानकारी ‘मैं तेरा हीरो’ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। नरगिस ने विदेश में दोस्तों संग मस्ती करने से लेकर वहां के नेचर और खाने की तस्वीरों को भी शेयर किया है। ऐसे में नरगिस की एक तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नरगिस ने Sea फूड की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘समुद्र से सीधा ताजा फूड। हैशटैग ग्रीस।’ एक दिन में नरगिस की इस तस्वीर को 64 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं, हालांकि कमेंट्स को देखकर ऐसा लगता है कि नरगिस की यह पोस्ट यूजर्स को पसंद नहीं आई है। तस्वीर में हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं, लेकिन ज्यादातर एक्ट्रेस के लिए निगेटिव बातें ही लिखी गई हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं- ऑक्टोपस की टांगों को आप लोग अपना खाना कहते हैं। दुनिया में खाने की कमी है क्या, जो अब समुद्र के जीवों को भी खाने लगी हैं। वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं- इसके बाद आपको समुद्र पर छलांग लगा देनी चाहिए, जिसके बाद शार्क कहेगी- ग्रीस में फ्रेश ह्यूमन। वहीं एक यूजर लिखते हैं- इसके बाद पोस्ट आएगी कि एनिमल लवर, जानवरों को नहीं मारना चाहिए। एक इंस्टा यूजर लिखते हैं- फूड के लिए जानवरों को मत मारो। इसके अलावा भी कई इंस्टा यूजर्स ने इस पोस्ट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

करियर की बात करें तो नरगिस ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकस्टार’ से करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्हें ‘मैं तेरा हीरो’, ‘अजहर’, ‘अमावस’, ‘मद्रास कैफे’, ‘स्पाई’ और ‘हाउसफुल-3’ में काम कर चुकी हैं। नरगिस फिलहाल लाइफटाइम से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर नरगिस को 70 लाख के करीब यूजर्स फॉलो करते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋतिक की बहन सुनैना को टूटे रिश्ते और शराब की लत ने यहां लाकर कर दिया है खड़ा
2 Divya Drishti 15 June Preview Episode: आखिर सामने आ ही गई अंजान की हकीकत, अब दिव्या-दृष्टि के लिए पिशाचनी बुनेगी नया जाल
3 Sapna Choudhary का शो: दर्शकों के बवाल के बाद बीच में खत्म हुआ कार्यक्रम, शहर में लगा जाम!