ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ आज 75 वर्ष के हो गए हैं और उन्होंने आज अपने ट्विटर हैंडल से सुबह ट्वीट कर लिखा- नियति ने एक और वर्ष दे दिया है - साँस लेने के लिए ।

Author नई दिल्ली | October 11, 2017 11:01 am
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं देने के लिए किया गया ट्वीट।

बॉलीवुड के बिग-बी यानि अमिताभ बच्चन आज बुधवार को 75 वर्ष के हो गए। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके अमिताभ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। मोदी ने अपने Tweet में लिखा- जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं अमिताभ बच्चन। भारत को सिनेमा जगत में उनकी प्रतिभा और तमाम सामाजिक कार्यों में उनके योगदान पर गर्व है। मैं उनके लंबी और स्वस्थ आयु की कामना करता हूं। पीएम मोदी के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। हालांकि बिग-बी का 2 घंटे के भीतर इस पर कोई रिप्लाई नहीं आया लेकिन उनके फैन्स ने मोदी को ढेर सारे जवाब जरूर दे दिए।

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ आज 75 वर्ष के हो गए हैं और उन्होंने आज अपने ट्विटर हैंडल से सुबह ट्वीट कर लिखा- नियति ने एक और वर्ष दे दिया है – साँस लेने के लिए । नियति का निर्णय, आशीर्वाद । साँस तो हमें ही लेना पड़ेगा। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- बिना परिश्रम के साँस नहीं ली जा सकती। बता दें कि अमिताभ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीयों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उनका दूसरा नंबर आता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग-बी जल्द ही फिल्म 101 नॉट आउट में ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे। उसके बाद आमिर खान के साथ उनकी पहली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भी कतार में है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं अमिताभ को फिल्म रेस की तीसरी कड़ी में सलमान के साथ काम करने का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने वक्त नहीं होने के चलते ठुकरा दिया। हालांकि वह स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म झुंड में जरूर नजर आएंगे।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App