ताज़ा खबर
 

बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बने पीएम, यह मशहूर एक्टर निभाएगा अमित शाह का किरदार

Narendra Modi biopic: पीएम मोदी की पर्सनल और राजनैतिक जिंदगी में उनका साथ देने वालों के किरदारों को भी फिल्म में दिखाया जाएगा। पीएम मोदी के समर्थ और फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

अमित शाह और दूसरी तरफ पीएम मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय (फोटोसोर्स: IE Twitter, @vivekoberoi )

Narendra Modi biopic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने जा रही बायोपिक में एक्टर विवेक ओबेरॉय मेन रोल निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ी कई घटनाएं और किस्सों को दर्शकों के आगे प्रस्तुत किया जाएगा। पीएम मोदी की पर्सनल और राजनैतिक जिंदगी में उनका साथ देने वालों के किरदारों को भी फिल्म में दिखाया जाएगा। पीएम मोदी के समर्थक और फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म में किसका कौन किरदार निभाने जा रहा है। इस राज से भी पर्दा धीरे-धीरे उठ रहा है।

फिल्म में पीएम मोदी के अलावा अमित शाह को भी दिखाया जाएगा। शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर मनोज जोशी फिल्म ‘धूम’, ‘भाग मिलखा भाग’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘ भूल-भुलैया’ और कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी दिखा चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के हाथ में इस फिल्म के अलावा और भी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। टीओआई के अनुसार, ‘इस बार मैं एक ऐसा किरदार निभाने जा रहा हूं जो कि वह खुद ये फिल्म देखेंगे, मैं बहुत एक्साइटेड हूं। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैं अमित भाई को प्ले करने वाला हूं। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कैरेक्टर है।’ मनोज ने आगे कहा, ‘मैं इन दिनों उनकी (अमित शाह) स्पीच सुनता रहता हूं। उनके बारे में जानने के लिए यह करना बहुत जरूरी है। इस फिल्म में मेरा हेयरस्टाइल बिलकुल अलग होने वाला है।’

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में पीएम मोदी की पत्नी का किरदार बरखा बिष्ट निभाने जा रही हैं। एक्ट्रेस अब तक कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। बरखा स्टार प्लस के शो ‘प्यार के दो नाम एक राधा एक शाम’ में भी मेन लीड प्ले कर चुकी हैं।

और ENTERTAINMENT NEWS के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App